25 APRTHURSDAY2024 6:32:52 AM
Nari

अरे भाई! इस ब्रांड के बैग्स से डिजाइनर ने बना डाली लग्जरी टॉयलेट

  • Updated: 21 Mar, 2018 10:38 AM
अरे भाई! इस ब्रांड के बैग्स से डिजाइनर ने बना डाली लग्जरी टॉयलेट

मॉडर्न समय में जहां लोग घर का इंटीरियर डिजाइनर चुनते है, वहीं बाथरूम में लगने वाली टॉयलेट सीट भी डिजाइनर ही अच्छी लगती है। मार्कीट में डिजाइनर टॉयलेट की अनेक वैरायटी देख कर लोगों में इनकी डिमांड भी बढ़ती जा रही है लेकिन क्या कभी आप Louis Vuitton के डिजाइनर बैग की टॉयलेट पर बैठे है। सुनने में थोड़ा अजीब है लेकिन असलियत में एक महिला डिजाइनर ने लाखों के डिज़ाइनर बैग्स से टॉयलेट तैयार कर लोगों को हैरत में डाल दिया। ये आर्टिस्ट पहले भी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की न्यूड फोटो बनाकर चर्चा में आ चुकी है।

 

PunjabKesari
अब एक बार फिर अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहने वाली डिजाइनर Illma Gore , 24 बैग्स से एक कीमती टॉयलेट बनाकर चर्चा का विषय बन गई है। जी हां, उन्होंने यह टॉयलेट Louis Vuitton नाम के ब्रांड से बनाया है।  

PunjabKesari


लुई वुइटों ने ब्रांड Louis Vuitton के कुल 15,000 डॉलर के 24 अलग-अलग बैग का इस्तेमाल करके यह लग्ज़री टॉयलेट तैयार की है। उन्हें इस टॉयलेट को तैयार करने में कुल 3 महीने का वक्त लगा। डिजाइनर ने टॉयलेट बनाने का प्रत्येक सामान Tradesy की रिसेल साइड से इकट्ठा किया।  टॉयलेट का बाहरी हिस्सा Louis Vuitton बैग्स से बनाया गया है और इसके अंदर गोल्ड की प्लेटेड इस्तेमाल की गई है।  Illma Gore ने इस टॉयलेट को बनाने के बाद इसे कैलिफ़ोर्निया के Santa Monica में बने शोरूम में बेचने के लिए रख दिया है। अगर आप भी अपने बाथरूम को मॉडर्न टच दे रहे है और घर की सभी चीजें लग्जरी इस्तेमाल कर रहे है तो आप भी अपने घर में लग्जरी 100,000 डॉलर की टॉयलेट लगवा सकते है। 

Related News