25 APRTHURSDAY2024 3:06:50 PM
Nari

Women Appreciation Award 2017:दिव्या ने किया ऋचा अग्रवाल को सम्मानित

  • Updated: 25 Mar, 2017 04:45 PM
Women Appreciation Award 2017:दिव्या ने किया ऋचा अग्रवाल को सम्मानित

लाइफस्टाइलः जमाना कितना भी मॉडर्न क्यों न हो गया हो लेकिन फिर भी औरत और पुरष में भेदभाव देखने को मिलते रहते है। एेसे किस्से उन जगहों पर ज्यादा देखने को मिलते हैं जहां लोगों की सोच रुढ़िवादी है। एेसी सोच को दूर करने के लिए पहला कदम हमें खुद से ही उठाना चाहिए तभी हम समाज में फैले भेदभाव को खत्म कर सकते हैं। एेसा नहीं हैं कि महिलाएं आगे नहीं आईं है। बहुत से क्षेत्रों में (जैसे ब्यूटिक, ब्यूटिशन, आई.टी, बैंक आदि) अच्छा मुकाम हासिल किया है। 

हाल में हुए वीमेन अचीवमेंट अवार्ड 2017 में बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने ऋचा अग्रवाल(क्लोपेट्रा ब्यूटिशन) को सम्मानित किया गया। अपनी खुशी को जाहिर करते हुए ऋचा ने कहा कि जब महिलाओं को उनके क्षेत्र में सम्मानित किया जाता है तो उनका हौसला और भी बढ़ जाता है। ऋचा अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशल विकास योजना और NGO के साथ मिलकर लड़कियों को ब्यूटी की फ्री कोचिग दी जाती है ताकि वह अपना भविष्य खुद संवार सकें।

अवार्ड देने के बाद दिव्या ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि उनकी सफलता के पीछे उनकी मां का बहुत बड़ा हाथ रहा। उनके एक्टिंग करियर के लिए सिर्फ उनकी मां ने ही स्पोर्ट किया। 

Related News