19 APRFRIDAY2024 4:46:59 PM
Nari

इस तरह के मर्दों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होती हैं औरतें

  • Updated: 03 Aug, 2017 02:58 PM
इस तरह के मर्दों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होती हैं औरतें

घर में पति और पत्नी की दोनों की जिम्मेदारियां अलग-अलग होती हैं। जहां पति आर्थिक जिम्मेदारियां संभालते हैं, वहीं पत्नी घर का सारा कामकाज और परिवार के लोगों की देखभाल करती हैं।लेकिन आजकल दोनों की कामकाजी होते हैं इसलिए घर और परिवार की जिम्मेदारियां एक के नहीं बल्कि दोनों के कंघे पर होती हैं। पत्नी भी वैसा पति ही चाहती है जो उसकी भी वैसे ही मदद करें जैसे उनका साथ देती है। 

1. सांझी जिम्मेदारियों का अहसास

PunjabKesari
जब पति भी पत्नी के कामों में साथ देने लगे तो जिम्मेदारियां सांझी हो जाती हैं। इससे दोनों को एक-दूसरे के करीब आने का भी मौका मिलता है। इससे जिम्मेदारियों का बोझ भी कम हो जाता है। 

2. बराबरी का अहसास 
पत्नी नौकरी से वापिस आकर घर की भी सारी जिम्मेदारी निभाती हैं लेकिन अगर यही बात पति भी समझे तो दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत हो जाता है। जरूरी नहीं कि पति सारे काम करें लेकिन छोटे-छोटे कामों में वो पत्नी का हाथ तो बंटा ही सकता है। 

3. साथ समय बिताना
जब घर के कामों में दोनों एक दूसरे का साथ निभाते हैं तो इसका एक फायदा यह भी है कि एक-दूसरे के साथ समय भी बिता पाते हैं। र

4. एक-दूसरे को जानने का मौका

PunjabKesari
शादी के बाद आप एक दूसरे के साथ सारी जिंदगी बिताने जा रहे हैं। इसके लिए दोनों को एक-दूसरे की आदतों,पसंद-नापसंद का पता होना जरूरी है। घर को कामों में साथ देते हुए आपको यह काम भी आसान हो जाएगा और रिश्ते में नयापन आ जाएगा। 

Related News