20 APRSATURDAY2024 4:38:23 AM
Nari

अजीबो-गरीब ड्रैसिंग सैंस ने उडवा दिया इनका मजाक

  • Updated: 18 Jan, 2017 06:49 PM
अजीबो-गरीब ड्रैसिंग सैंस ने उडवा दिया इनका मजाक

फैशनःस्टाइल और फैशन के मामले में बॉलीवुड डीवाज के जैसा कोई नहीं। इन हसीनाओं के ड्रैसिग सैंस की दुनिया दिवानी हैं। कपड़े,फुटवियर,हेयर स्टाइल और ज्वैलरी इनकी हर चीज पर लड़कियों की नजर रहती हैं। इतना ही नहीं लोग इनको फुल ऑन फॉलो भी करते हैं लेकिन कई बार फैशन के चक्कर में ये हसीनाएं अपनी खिल्ली उड़वा बैठती हैं। जिससे इनके चाहने वालों को भी बहुत बुरा लगता है। आइए जाने बॉलीवुड के इतिहास में किन-किन हसीनाओं ने स्टाइल के चक्कर में उड़वाया अपना मजाक

1. सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी को 19वें सालाना कलर स्क्रीन अवॉर्ड के मौके पर फ्लोरल लैंथ गाउन में देखा गया। इस बैक डीप नैक गाउन में वह बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही थी। इनके हेयरस्टाइल भी इस ड्रैस के साथ नहीं जच रहा था। 

2. सोनम कपूर
बॉलीवुड में स्टार आइकन के नाम से जानी जाती सोनम कपूर को एक अवॉर्ड फक्शन के दौरान लाइम ग्रीन कलर की फैदर ड्रैस में देखा गया था। इस फ्लोरल लैंथ गाउन मेे वह खराब लुक में नजर आ रही थी। 

3. रानी मुखर्जी
अपनी अच्छी च्वाइस के लिए जानी मानी बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी को भी कई बार ऊटपटांग ड्रैसिंग सैंस पहने देखा जा चुका है। एक मौके पर रानी को सिल्वर शिमरी गाउन में देखा गया था। जो उनके कलर कॉपलैक्शन पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रही थी।  

4. एकता कपूर 
एकता कपूर का नाम शायद ही कोई हो जो न जानता हो लेकिन फैशन और एकता का दूर-दूर तक कोई मैच नही है। इनको कई बार पब्लिक के बीच ऐसी ड्रैसिस में देखा जा चुका है जो शायद इनके लिए बनाई ही नहीं गई थी। 

5. मल्लिका शेरावत
कई बार बहुत सी हीरोइन हॉलीवुड के स्टाइल को कॉपी करके सुर्खियों में रहना चाहती हैं लेकिन वह यह नहीं जानती कि ऐसा करने से उनको आलोचना का शिकार भी होना पड़ सकता है। मल्लिका को एक अवॉर्ड फंक्शन के मौके पर ब्लैक कलर के बिकिनी स्टक स्टाइल के शीर गाउन में देखा जा चुका है। 

6. कंगना रनौत
कर्ली हेयर और नेचुरल ब्यूटी के लिए जानी जाती कंगना रनौत अपने उट पटांग फैशन के लिए भी फेमस है। एक अवॉर्ड शो में गोल्डन कलर के डीप नैक गाउन में कंगना को देखा गया था। इस आउटफिट में वह बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही थी। 

7. एश्वर्या राय बच्चन
एश्वर्या को कई बार फैशन के मामले में आलोचना का शिकार होना पड़ा है। गोल्डन शिमरी स्टाइल गाउन के साथ ब्लेजर पहनने का उनका स्टाइल समझ में नहीं आ रहा था। 
 

Related News