20 APRSATURDAY2024 4:42:22 AM
Nari

वैडिंग फंक्शन में कुछ इस अंदाज में दिखें सेलेब्स

  • Updated: 23 Jan, 2017 02:54 PM
वैडिंग फंक्शन में कुछ इस अंदाज में दिखें सेलेब्स

फैशन: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर रोनी स्क्रूवाला(Ronnie Screwvala) की बेटी Trishya Screwvala की शादी मुम्बई के ताज महल पेलेस में रात को काफी शानदार तरीके से हुई। इस शानदार रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी फैमेस स्टार्स  आलिया भट्ट-सिद्वार्थ कपूर, अमिताभ-जया बच्चन,माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने। इसी के साथ कई जाने-माने सेलेब कपल्स शामिल हुए। इस रिसेप्शन में सभी का ब़ॉलीवुड डिवाज का ड्रैसिंग स्टाइल अलग-अलग अदाज में नजर आया। 


- आलिया भट्ट-सिद्वार्थ कपूर शादी में एक साथ पहुंचे। यहां आलिया ने आयवरी ऑफ-शोल्डर टॉप के साथ मनीष मलोत्रा की डिजाइनर स्कर्ट पहनी हुई थी, जिसमें आलिया काफी क्यूट और स्टाइलिश दिख रही थी।वहीं सिद्वार्थ ब्लू सूट में नजर आए। 

- इसी के साथ कटरीना कैफ भी इस रिसेप्शन में दिखीं, जहां उन्होंने खोसला जानी की डिजाइनर नेकेड ड्रैस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी हॉट नजर आईं। 

- इसके अलावा रेखा हमेशा की तरह यहां भी अपनी सिल्क साड़ी और ट्रैडिशनल ज्यूलरी में नजर आईं, जिसमें उनका स्टाइल लाजवाब रहा। 

- शाहिद कपूर की आउटफिट में फ्यूज़नवेयर का एक नया रूप देखने को मिला, जो उनको खूब सूट कर रहा था।

- सोनाक्षी सिन्हा ने इस मौके पर अबू जानी और अबू संदीप खोसला का डिजाइनर लहंगा वियर किया, साथ ही झुमकों और पिंक लिप्स के साथ काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आई। 


ऐसे ही बॉलीवुड की बहुत सी डीवाज यहां अपने स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिएं। 
 

Related News