25 APRTHURSDAY2024 9:13:52 AM
Nari

इस बार इस तरह सजाएं अपनी Wedding Car

  • Updated: 28 Mar, 2017 03:16 PM
इस बार इस तरह सजाएं अपनी Wedding Car

शादी का दिन हर किसी की लाइफ में आता है। सभी का सपना होता है कि उनकी शादी सबसे दिलों में एक अलग छाप छोड़े। शादी में सब कुछ परफैक्ट हो। वहीं शादी का मंडप ऐसा हो कि सारे लोग देखते ही रह जाएं। शादी में आउटफिट के साथ-साथ वैडिंग डैकोरेशन पर भी लोगों का पूरा-पूरा ध्यान जाता है। आजकल वैडिंग डैकोरेशन के लिए लोग नई-नई थीम्स का सहारा ले रहे है। शादी में चीज ओर खास होती वो वैडिंग कार, जिसमें बैठकर दुल्हा अपनी दुल्हन को लेने आता है। इसलिए कार इस तरीके से सजी होनी चाहिए, जिसे लोग सालों-साल याद रखें। आजकल कार डैकोरेशन के भी कई आईडियाज आ रहे है। अगर आपकी शादी भी होने जा रही है तो अपनी दुल्हन लेने जाने से पहले, घर को अच्छे से डैकोरेट करें और लड़की को इम्प्रेस करें। 


1. Minimalist Car Decor

अगर आप कार को साधारण सा लुक देना चाहते है तो यह डैकोरेशन आईडिया बैस्ट है। थोड़े फूलों से सजी यह कार हर किसी को प्रभावित करेंगी। मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्लू और स्कोडा जैसी बड़ी कारों को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए कार को मिनिमलिस्ट थीम से सजाएं। 

2. Bountiful Bouquet 

यह थीम भी बैस्ट है। ईसाई धर्म की शादियों में इसका काफी चलन है। कार के आगे लगा बूके हर कार को शान को ओर बढ़ा देता है। 

3. Bow theme car decor

वैडिग डैकोरेशन में बो स्टाइल थीम काफी चल रही है तो क्यों न इस बार वैडिंग कार डैकोरेशन में बो थीम रखें जाएं। इससे कार को नया लुक मिलेगा। 
 

Related News