23 APRTUESDAY2024 11:08:36 PM
Nari

डेट पर जाते समय पहनें इस कलर की ड्रैस, पार्टनर तुरंत हो जाएगा अट्रैक्ट

  • Updated: 27 Apr, 2018 04:43 PM
डेट पर जाते समय पहनें इस कलर की ड्रैस, पार्टनर तुरंत हो जाएगा अट्रैक्ट

लड़का हो या लड़की, हर कोई अपनी फर्स्ट डेट को लेकर काफी उत्साहित होता है। पार्टनर के साथ पहली मुलाकात के समय खाने के ऑर्डर से लेकर उनके साथ किए जानें सवालों के बारे में पहले ही सोच लिया जाता है। वहीं पहली मुलाकात में अपनी ड्रैस और उसके कलर को लेकर भी टेंशन बनी रहती। ऐसे में हम लोग अक्सर किसी भी कलर की ड्रैस में पार्टनर से मिलने निकल पड़ते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहली डेट में आपकी ड्रैस का कलर भी काफी मयाने रखता है।

 


आपने सुना होगा कि हर रंग का अपना एक संदेश होता है। ऐसे रंग का चयन करें, जो आपकी भावनाओं को उसी रूप में सामने वाले को जाहिर करे।  कहा जाता है कि रैड कलर लोगों को ज्यादा आकर्षित करता है। 

PunjabKesari
हाल ही में हुए एक शोध के अनुसार, पहली डेट के समय लाल के बजाए ब्लैक कलर आपको सही और प्यार करने वाला पार्टनर की पहचान करवाने में मदद कर सकता। प्यार खोजने में रैड और ब्लैक जैसे कलर आपकी मदद कर सकते हैं। अध्ययन से पता चला है कि लाल रंग पहनने वाली की सेक्शुयल अट्रैक्शन को बढ़ावा देता है, जबकि काला रंग आपको फैशनेबल दिखाता है।  

PunjabKesari

पारंपरिक रूप से लाल को हमेशा से प्यार के रंग के रूप में देखा जाता है लेकिन हाल ही में शोध से पता चला है कि काला और लाल दोनों को समान रूप से अट्रैक्टिव माना जाता है, जो आसानी से सामने वाले का आपके प्रति अट्रैक्शन बढ़ा सकते है। ऐसा हम नही शोध का कहना है इसलिए अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ पहली मुलाकात करने जा रहे है तो रैड ही नहीं ब्लैक कलर भी चुनें, इससे सामने वाला झट से आपकी ओर आकर्षित होगा। 

PunjabKesari
 

Related News