20 APRSATURDAY2024 11:35:11 AM
Nari

रात भर लड़कियों को रहता है इस तरह के मैसेज का इंतजार

  • Updated: 20 Aug, 2017 11:47 AM
रात भर लड़कियों को रहता है इस तरह के मैसेज का इंतजार

लड़कियां आपनी लाइफ को लेकर बहुत सजग होती हैं। उनकी जिंदगी भी इमोशन से भरी होती है। पार्टनर को लेकर तो वह कुछ ज्यादा ही चिंता में रहती हैं। कई बार तो पूरा दिन अपने पार्टनर के साथ बिताने के बाद भी उसे उसके मैसेज का बेसब्री से इंतजार रहता है। जिसे वह मिलने से भी ज्यादा जरूरी समझती है। आइए जानें किस-किस तरह के मैसेज का इंतजार करती हैं लड़कियां। 

घर पहुंच गए
लड़का जब लड़की को घर छोड़ता है तो लड़की को बेसब्री से उसके ब्वॉयफ्रैंड के घर पहुंचने का इंतजार रहता है। वह थोड़ी देर बाद फोन या फिर मैसेज से पूछती है कि घर पहुंच गए हैं किया। 

ड्रैस कैसी लगी
पार्टनर के साथ समय बिताने के बाद लड़की घर आकर इस मैसेज का इंतजार करता है कि उसकी ड्रैस ब्वॉयफ्रैड को कैसी लगी। लड़का अगर इस बात को इग्नोर कर दे तो लड़के पर तारीफ न करना भारी पड़ सकता है। 

फिर कब मिलोगे
आप चाहे अभी-अभी गर्लफ्रैंड से मिलकर आ रहे हो लेकिन इसके बावजूद वह इस मैसेज का इंतजार करती हैं कि दोबारा कब मिलोगे।

वो लड़की कौन थी
लड़का अगर किसी और लड़की से जरा-सी बात कर ले या फिर तारीफ कर दे तो गर्लफ्रैंड को गुस्सा आना जाहिर सी बात है। घर पहुंचते ही वह सबसे पहले इसी मैसेज का इंतजार करती है कि आखिर वो कौन थी और क्या बात कर रही थी। 

तुम्हारी जिंदगी में मेरी अहमियत
पार्टनर एक-दूसरे की जिंदगी क्या अहमियत रखते हैं इसे बताना वैसे तो जरूरी नहीं। लड़की को सब पता होते भी वह जान-बूझ कर लड़के से यह सवाल करती हैं कि आखिर उसकी जिंदगी में वह क्या अहमियत रखती है। 
 

 

Related News