25 APRTHURSDAY2024 6:57:04 AM
Nari

नरगिस की ग्लोइंग स्किन का राज है ब्यूटी मास्क, आप भी करें ट्राई

  • Updated: 25 May, 2018 02:35 PM
नरगिस की ग्लोइंग स्किन का राज है ब्यूटी मास्क, आप भी करें ट्राई

हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है। इसके लिए वह ढेरों किस्म के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। इस मामले में वह अपनी फेवरेट बॉलीवुड दीवाज के ब्यूटी सीक्रेट्स को भी फॉलो करती हैं। ग्लोइंग स्किन की बात करें तो नरगिस फाखरी की स्किन बहुत खूबसूरत है। आपको बता दें कि नरगिस की ब्यूटीफुल स्किन का राज है ब्यूटी मास्क। ब्यूटीमास्क आपकी स्किन को फ्रैश लुक देते हैं। अगर आप भी अपनी स्किन को हैल्दी और क्लीन रखना चाहते हैं तो अपनी स्किन पर सूट करता ब्यूटी मास्क हफ्ते में एक बार लगाना ना भूले।
अपनी स्किन की डलनेस दूर करने के लिए नरगिस एवोकाडो के स्पैशल पेक का इस्तेमाल करती हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की।

PunjabKesari

ऑयली स्किन के लिए ब्यूटी मास्क
अगर आपकी स्किन ऑयली है तो आप इसके लिए मुल्तानी मिट्टी से तैयार ब्यूटी मास्क काफी फायदेमंद है। इस मास्क को बनाने के लिए मुलतानी मिट्टी में लाल चंदन और गुलाबजल को मिला कर पेस्ट तैयार कर लें। इस पैक को चेहरे पर लगाएं । मुल्तानी मिट्टी स्किन से एक्सट्रा ऑयल को खींच लेगा और त्वचा को कोमल बना देगा।

ड्राई स्किन के लिए ब्यूटी मास्क
ड्राई स्किन में नमी बनाएं रखने के लिए दही और ओलिव ऑयल से तैयार ब्यूटी मास्क बहुत बढ़िया उपाय है। इस मास्क को बनाने के लिए 2 चम्मच दही, 2 चम्मच ओट्मील, 1 चम्मच ओलिव ऑयल और थोड़ा शहद मिलाकर पेस्ट तैयार कर लें।  इस पेस्ट को चेहरे पर 15 मिनट तक लगाएं। इससे आपको रूखी त्वचा से राहत मिलेगी। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News