20 APRSATURDAY2024 3:57:41 AM
Nari

प्यार का इजहार करना है ताे अपनाएं ये थ्रिलिंग तरीके

  • Updated: 21 Oct, 2017 12:20 PM
प्यार का इजहार करना है ताे अपनाएं ये थ्रिलिंग तरीके

अगर अाप किसी से प्यार करते हैं और उन्हें अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, ताे वहीं पुराने तरीके कैंडल लाइट डिनर, रोमांटिक म्यूजिक और डायमंड रिंग काे छाेड़कर कुछ नया ट्राई करें। क्याेंकि ये तरीके अाजकल अाम हैं और सामने वाले पहले ही समझ जाएगा कि अाप उसे प्रपाेज करने वाले हैं। इसलिए हम आपकाे बता रहे हैं प्रपोज करने के ‘नए जमाने’ के 5 ऐसे थ्रिलिंग तरीके बता रहें हैं, जाे यूनिक और बेहद मजेदार हाेंगे। हालांकि इन तरीकाें काे अपनाते समय अापकाे अपनी और अपने पार्टनर की सुरक्षा का भी खास ख्याल रखना हाेगा। 

ताे अाईए जानते हैं क्या ये तरीकेः-

- हॉरर फिल्म देखते हुए  
मूवी हाल में डरावनी फिल्म देखते हुए अपने पार्टनर काे प्रपाेज करना बेहद यूनिक तरीका है। खासताैर पर तब जब बेहद डरावने सीन पर उन्हाेंने अापका हाथ पकड़ लिया हाे और अाप एेन माैके पर उन्हें प्राेज कर दें। लेकिन ध्यान रहे कि प्राेज से पहले थाेड़ी बहुत प्लानिंग जरूर कर लें। 
PunjabKesari
- बंजी जंपिग 
बंजी जंपिग, रोमांच और डर से भरा एक खेल है। ऐसे में अगर आपने छलांग लगाते ही उन्हें वाे तीन मैजिकल वर्ड बोल दिए और हवा में गूंजते हुए आपके बोल उन तक पहुंच गए तो इससे बढ़िया प्रपोजल हो ही नहीं सकता।
PunjabKesari
- रेस ट्रैक 
अगर आपको और आपके ब्वॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड को भी कार या बाइक का शौक है तो आप रेस ट्रैक प्रपोजल ट्राई कर सकते हैं। हर टर्न पर आप साइनबोर्ड के जरिए साथ बिताए खास पलों की तस्वीरें या बातें लिखे और फिर जैसे ही उन्हें इस बात का अहसास हाे ताे समय पाते ही उन्हें प्रपोज कर दें। 
PunjabKesari
- स्काईडाइविंग प्रपोजल
अपने ब्वॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ स्काईडाइविंग पर जाएं और जैसे ही आप डाइव शुरू करें, उन्हें प्रपोज कर दें। फिर जितनी देर आप हवा में होंगे वो पल बेहद रोमांटिक होगा। लेकिन उन्हें प्रपाेज तभी करें, जब अाप कंफर्म हाे कि वह भी अापकाे पसंद करते हैं। वर्ना जितनी देर आप दोनों हवा में होंगे, वह असहज स्थिति होगी।
PunjabKesari
- कैंपिंग प्रपोजल
अगर कैंपिग पर निकल रहे हैं तो उन्हें भी साथ ले जाएं और मौका मिलते ही प्रपोज कर दें। लेकिन इससे पहले अाप सुरक्षा के बारे में पहले से ही सुनिश्चित कर लें। 
PunjabKesari

Related News