Twitter
You are hereNari

Desert वैडिंग रिसेप्शन होने जा रही है तो ट्राई करें Decor Ideas

Desert वैडिंग रिसेप्शन होने जा रही है तो ट्राई करें Decor Ideas
Views:- Sunday, December 3, 2017-1:06 PM

शादियों का सीजन शुरू होते ही लोग शादी की प्लानिंग करने लगते है। शादी के स्टेज से लेकर जयमाला की तैयारियों शुरू होने लगती है। हो भी क्यों न हर कोई चाहता है कि उसकी शादी स्पैशल हो। आजकल शादियों में वैडिंग थीम्स क्रेज काफी जोरो पर है। अगर आपकी या किसी क्जन की वैडिंग होने वाली है तो इस बार रेगिस्तान यानी डेजर्ट प्लेस चुनें। यह वैडिंग थीम काफी डिफरैंट और खूबसूरत है। आप अपनी वैडिंग रिसेप्शन डेजर्ट प्लेस में रख अपनी शादी को यादगार बना सकते है। वैडिंग का यह आईडिया काफी मॉडर्न है, जिसके जरिए आप अपनी वैडिंग को भी मॉडर्न रुप दे सकते है।  

PunjabKesari

वैडिंग रिसेप्शन डेकोर आईडिया

PunjabKesari
वैडिंग फंक्शन को यूनिक बनाने के लिए Desert wedding reception काफी अच्छा ऑप्शन है। गेस्ट के लिए कुर्सियां अच्छी तरह से व्यवस्थित करें। 

दुल्हन और दूल्हे का फोटोशूट

PunjabKesari
दोनों पक्ष के दूल्हा और दुल्हन ब्राइडमेड के साथ अमेजिंग तरीके से फोटोशूट करवा सकते है। डेजर्ट वैडिंग रिसेप्शन पर अपना मॉडर्न फैशल स्टाइल दिखा सकते है। डेजर्ट वैडिंग रिसेप्शन के फोटोशूट में स्टाइल और ग्लैमर का तड़का लगा सकते है। 

वैडिंग रिसेप्शन टेबल आईडिया

PunjabKesari
अगर आप अपनी डेजर्ट वैडिंग में गेस्ट का ध्यान अपनी लंच या डिनर टेबल पर लगाना चाहते है तो डैकोरेशन का यह आईडिया काफी बैस्ट है। सेंटर पीस के लिए  फ्लॉवर्स और टेबल पर डिनर सेट को इस प्रकार सजाएं। 

PunjabKesari

कपल के लिए डेजर्ट वैडिंग परगोला

PunjabKesari
कपल के लिए डेजर्ट प्लेस पर परगोला यानी मंडम बनाने के लिए बैस्ट ऑप्शन यहीं है। बांस की लड़कियों से वैडिंग कपल का मंडम सजाएं। लेस की पट्टियों और vines hanging के साथ मंडम को सजाएं। यह आपकी वैडिंग सेरेमनी को गॉर्जियस लुक देने के लिए बैस्ट आईडिया है।