19 APRFRIDAY2024 1:34:57 AM
Nari

बच्चों के फैंसी ड्रैस कंपीटिशन में उन्हें पहनाएं ये आउटफिट्स

  • Updated: 06 Jun, 2018 02:37 PM
बच्चों के फैंसी ड्रैस कंपीटिशन में उन्हें पहनाएं ये आउटफिट्स

बच्चों के फैंसी ड्रैस कंपीटिशन में उन्हें पहनाएं ये आउटफिट्सबच्चे जब स्कूल में जाते हैं तो मां-बाप की जिम्मेदारी उनके प्रति और बढ़ जाती है। स्कूल में पढ़ाई के अलावा कई तरह के फंक्शन और फैंसी ड्रैस कंपीटिशन रखे जाते हैं। इसमें बच्चा क्या बन कर जाएगा और क्या पहनकर जाएगा। इस बात की जिम्मेदारी माता-पिता पर ही होती है। इस दौरान बच्‍चे का फैन्‍सी ड्रेस आपके लिये एक बडे़ चैलेंज से कम नहीं होता। यदि आप भी परेशान हैं कि अपने बच्‍चे को इस आने वाली फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में क्‍या पहनाएं तो आज हम आपके लिए कुछ फैंसी ड्रैसेज के आइडियाज लेकर आए हैं। जो आपकी परेशानी को कम करने में सहायक है।

PunjabKesari

 बच्चों को दूसरे से अलग दिखाने के लिए Vampire Costumes ट्राई कर सकते हैं। इस ड्रैस के साथ थोड़ा सा डरावना मेकअप भी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

Boys Halloween Costumes लड़को के लिए बैस्ट हैं। जब भी स्कूल में Halloween fancy dress कंपीटिशन हो तो अपने लाडले को इस तरह के कपड़ो में भेजे।  

PunjabKesari

Gruffalo dress Costumes भी फैंसी ड्रैस कंपीटिशन के लिए सही है। ये ड्रैस लड़का और लड़की दोनों के लिए अच्छी है। 

PunjabKesari

Butterfly Fairy Costumes लड़कियों के लिए तितली वाली आउटफिट बैस्ट है। आप भी अपनी लाडली को इस तरह की ड्रैस में स्कूल भेज सकते हैं। 

PunjabKesari

बच्चियों को सबसे ज्यादा Princess dress पसंद होती हैं। अगर आपकी बच्ची भी परी की तरह फैंसी ड्रैस कंपीटिशन में पार्टिस्पेट करना चाहती है तो यह ड्रैस उस पर अच्छी लगेगी।  

PunjabKesari
Superhero Costumes हर लड़के की पहली पसंद हैं। सुपर मैन, सुपर हीरो या अपने बच्चे के पसंदीदा कोई भी आउटफिट पहनाकर फैंसी ड्रैस कंपीटिशन में भेज सकते हैं। 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News