23 APRTUESDAY2024 10:24:20 AM
Nari

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये यूनिक कुर्ते

  • Updated: 23 May, 2018 02:45 PM
गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये यूनिक कुर्ते

गर्मियों के मौसम मे हर कोई आरामदायक कपड़े पहनना चाहता है। यदि बात महिलाओं की करे तो वे भी सलवार-सूट की जगह कुर्ता पहनना पसंद करती हैं। ये काफी कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक देते है और इन्हें पहनना भी आसान होता है। आप चाहें तो कुर्ते को प्लाजो, लैगिंग्स या जींस के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं। इस बार गर्मियों में कई तरह के कुर्ते ट्रैंड में हैं, जो आपको सबसे अलग एवं खूबसूरत लुक देंगे। 

 

1. शर्ट कुर्ता
यदि आपको डिफरैंट लुक चाहिए तो कुछ यूनीक पहनें। आप इस बार गर्मियों में शर्ट कुर्ता ट्राई कर सकती हैं। ये आपको स्टाइलिश के साथ-साथ स्मार्ट लुक भी देगा।

 

2. कॉलर कुर्ता

PunjabKesari
एलीगैंट लुक के लिए प्लेन हाई या लो मैंडरिन कॉलर कुर्ता बनवाएं। यह आपके स्टाइल में चार-चांद लगा देगा। इसे आप हाई स्लिट भी बनवा सकते हैं। इसके बटन खुले रखकर इसे फ्रंट स्लिट लुक दे सकती हैं। लुक को कंप्लीटट करने कि ले ट्राऊजर्स भी पहन सकते हैं।


3.एसिमिट्रिकल कुर्ता

PunjabKesari

PunjabKesari

एसिमिट्रिकल कुर्ता आपको कूल लुक देगा। इसको लैगिंग्स के अलावा जींस के साथ भी पहना जा सकता है।


4. अंगरखा स्टाइल कुर्ता

PunjabKesari
इस डिजाइन का कुर्ता पिछले कुछ समय से काफी ट्रैंड में है। यह डेलीवियर से लेकर फॉर्मल वियर और पार्टी वियर डिजाइंस में भी उपलब्ध है। यदी आप अंगरखता स्टाइल कुर्ते को और अधिक स्टाइलिश बनाना चाहती है तो इनकी स्ट्रिप्स में बीड्स या हैंगिग्स का प्रयोग कर सकती हैं। 


5. अनारकली कुर्ता

PunjabKesari
ट्रैडीशनल अनारकली कुर्ते का क्रेज अब भी बरकरार है। आप किसी भी अवसर, शादी या पार्टी में फ्लोर लैंथ का ट्रैडीशनल अनारकली कुर्ता पहन सकती हैं। 

 

6. जैकेट कुर्ता

PunjabKesari
इस समय जैकेट कुर्ता का भी काफी चलन है जो आपके लिए रॉयल लुक देता है। आप चाहें तो कॉटन, क्रेप, जॉर्जेट, लाइक्रा फैब्रिक में भी जैकेट ट्राई कर सकते हैं। जींस या लैगिंग्स के साथ ही नहीं बल्कि लांग स्कर्ट के भी इस तरह का जैकेट कुर्ता अच्छा लगता है।

 


7. गाऊन विद कुर्ता

PunjabKesari
यदि आपको गाऊन पहना पसंद नहीं है तो इन दिनों गाऊन विद लांग कुर्ता ट्रैंड में है। इस तरह का कुर्ता आपकी लूक को पूरी तरह से बदल देगा। 

 

 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News