19 APRFRIDAY2024 10:39:39 PM
Nari

इन गर्मियों जरूर ट्राई करें ये ट्रैंडी Night Wear

  • Updated: 07 May, 2017 01:45 PM
इन गर्मियों जरूर ट्राई करें ये ट्रैंडी Night Wear

पंजाब केसरी (फैशन) : दिन भर में महिलाएं जैसे भी आउटफिट्स पहनना पसंद करती हों लेकिन रात में सोने से पहले हल्के नाइट वेयर ही अच्छ लगते हैं। जिस तरह समय के साथ-साथ कपड़ों का फैशन बदलता है उसी तरह नाइट सूट्स के भी कई ट्रैंडी स्टाइल मार्किट में आए हैं। पजामे से लेकर कैप्री तक अलग-अलग फैब्रिक और डिजाइन्स के नाइटवेयर ट्रैंड में है जिन्हें इन गर्मियों जरूर ट्राई करें। जानिए कुछ ऐसे ही स्टाइलिश नाइट वेयर के बारे में 


शॉर्ट नाइटसूट
PunjabKesari

यह नाइटसूट पहनने में भी काफी आरामदायक है और इसमें गर्मी भी नहीं लगती। इस ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट नाइट वेयर में पोम पोम स्टाइल भी दिया गया है। 

टॉप और कैपरी
PunjabKesari
गर्मियों में कैपरी स्टाइल नाइटसूट भी काफी स्टाइलिश लगता है। मार्किट में बहुत सारे ट्रैंडी कैपरी सूट हैं जो पहनने में काफी कम्फर्टेबल रहते हैं।

नाइट गाउन
PunjabKesari
नाइट गाउन पहनना काफी महिलाओं को पसंद होता है। गाउन में कई तरह की वैरायिटी मार्किट में देखने को मिलेगी। एम्ब्रॉयडरी से लेकर प्रिंट गाउन हर एक फैब्रिक में मिल जाते हैं जो पहनने में काफी कम्फर्टेबल होते हैं। 

पजामा-टॉप
PunjabKesari
नाइट वेयर में पजामा और टी-शर्ट सबसे बढ़िया और आरामदायक आउटफिट है। मार्किट में कई तरह के प्रिंटेड और स्टाइलिश पजामे मिल जाते हैं जिसके साथ मैचिंग टॉप पहन सकती हैं।

Related News