18 APRTHURSDAY2024 3:19:34 AM
Nari

Toys Theme पर बनवाएं बच्चों का बर्थ डे केक

  • Updated: 20 Feb, 2017 06:22 PM
Toys Theme पर बनवाएं बच्चों का बर्थ डे केक

इंटीरियर डैकोरेशन:  केक और खिलौने दोनों ही बच्चों की फैवरेट होते हैं। जैसे बच्चों को खिलौनो से ज्यादा लगाव होता है, वहीं उनको केक खाना पसंद होता हैं। जब बच्चे का जन्म दिन आता है तो वह बड़े और अपनी मनपंसद केक की मांग करते है। अगर आपके बच्चे का बर्थ डे आने वाला हो तो इस बार बर्थ डे पर आम मिलने वाले केक के बजाए, उनके फैवरेट खिलौनों की थीम में केक बनावाएं। इससे बच्चे को बर्थ डे सरप्राइज भी मिल जाएगे, साथ ही उसका मन रखा जाएगा। उसे जो खुशी मिलेगी वो अलग बात है। तो देर किस बात की है, आइए जानते है बच्चों के फैवरेट टॉय केक। 


1. रोबोट स्टाइल केक 

यह बच्चों का मनपसंद केक होता है। आप अगर अच्छे शेफ है तो अपने आप घर पर बना सकते है और अपने बच्चे को खुश कर सकते है। 

2. डोरेमोन थीम 

बच्चों को कार्टून देखना काफी पसंद होता है, इसलिए वह खिलौनो में डोरेमोन की मांग करते है। क्यों न इस बार उनके बर्थ डे पर डोरेमोन थीम केक लाकर दें। 

3. रेस कार 

ऐसे ही रेस कार लड़को की फैवरेट होती है। अगर आपके बेटे को भी रेस कार का शौंक है तो इस बार उसके बर्थ डे पर रेस कार केक लेकर आए। 
 
4. सुपर हीरो केक डिजाइन 

आप इस केक थीम को भी इस बार ट्राई कर सकते है, क्योंकि लाइफ में कुछ न कुछ बदलाव तो होना ही चाहिए। ऐसे ही आप और कई टॉय थीम लेकर केक डिजाइन्स बनवा सकते है और अपने बच्चों को खुश कर सकते है। हम आपको कुछ टॉट थीम केक दिखाएंगे, जिनसे आफ आईडियाज ले सकते है। 

Related News