20 APRSATURDAY2024 11:47:57 AM
Nari

पति को आपका दीवाना बना देगीं ये 2 बातें

  • Updated: 08 Apr, 2018 02:48 PM
पति को आपका दीवाना बना देगीं ये 2 बातें

शादी का रिश्ता पति- पत्नी के लिए बेहद खास होता है। इस रिश्ते से इन दोनों के जीवन में नई खुशिायां आती हैं। शादी के कुछ महीने तक पति-पत्नी को एक दूसरे की हर बात पसंद आती हैं। मगर कुछ समय के बाद पति-पत्नी के रिश्ते में खट्टी-मीठी टकरार और नोंकझोंक भी शुरू होने लगती है जो की हर कपल की लाइफ का हिस्सा बन जाता है। कई बार तो यह बाते इतनी बड़ी हो जाती है कि पति-पत्नी में बातचीत बंद हो जाती है। अगर आप नहीं चाहती की आपका पति आपसे दूर जाए या बातचीत बंद करें तो इन छोटी-छोटी बातों पर जरूर ध्यान दें।

 

1. धीरज से काम लें

PunjabKesari
पुरूषों को वह महिलाएं बहुत पसंद आती है जिन में धीरज होता है। वह उनकी सहनशीलता के दीवाने हो जाते हैं। वैसे भी पति-पत्नी के रिश्ते में धीरज होना बहुत ही जरूरी है। अगर आप अपने पति को अपनी उंगिलयों पर नचाना चाहती हैं तो अपने गुस्से को कंट्रोल करें। 

 

2. सरप्राइज दें

PunjabKesari
पति को अपना दीवाना बनाने के लिए उसके लिए कुछ स्पेशल करें। उनके बर्थडे या किसी भी खास दिन पर उनको सरप्राइज दें। सरप्राइज देने के लिए कहीं बाहर घूमने जाएं, कैंडल लाइट डिनर पर जाएं, मुवी देखने जाएं। आप चाहें तो अपने साथी के लिए उनकी फेवरट डिश बनाएं। ये छोटी-छोटी बातें हमारे रिश्ते को मजबूत बनाती हैं।

 

3. उनकी बातें सुने

PunjabKesari
जब भी पति घर आए तो उन से बात करें। ऑफिस में क्या हुआ, उनका दिन कैसा गया। यह सब बाते पूछने पर पति को लगता है कि जैसे आपको उनकी फिक्र है। इससे आप दोनों के रिश्ते में सुधार आता है।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News