18 APRTHURSDAY2024 6:00:05 PM
Nari

रोमांच और रोमांस से भरा है यह द्वीप, पार्टनर के साथ जरूर जाएं घूमने

  • Updated: 03 Apr, 2018 02:48 PM
रोमांच और रोमांस से भरा है यह द्वीप, पार्टनर के साथ जरूर जाएं घूमने

वैसे तो थाइलैंड में घूमने-फिरने के लिए बहुत-सी खूबसूरत जगहें है लेकिन आज आपको यहां बेहद रोमांचित और रोमांटिक बीच के बारे में बताने जा रहे हैं। इस द्वीप जाने के लिए न ही आपको किसी परेशानी का सामना करना पड़ता है और न ही वीजा लेने में कोई प्रॉब्लम भी होती है। थाइलैंड के इस द्वीप के खूबसूरत नजारे देखते ही आपका मूड रोमांच के साथ रोमांस से भर जाएंगा। अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए यह द्वीप बिल्कुल परफेक्ट है।

PunjabKesari

थाइलैंड के सामुई द्वीप पर फैले दूर-दूर तक फैली सफेद रेत, समुद्री किनारे, लगून्स,  झरने और नारियल के पेड़ों की कतार देखकर आपका मन भी झूम उठेगा। इसके अलावा यहां का एकदम साफ पानी तो आपका मन ही मोह लेगा। गर्मियों के दिनों में आप यहां ठंडे-ठंडे पानी और सुहाने मौसम का मजा ले सकते हैं। मई से अगस्त तक घूमने के लिए थाइलैंड का यह द्वीप बिल्कुल परफेक्ट है।

PunjabKesari

रोमांच का मजा लेने के लिए यहां पर गो कार्टिंग, बॉलिंग ऐले, डाइविंग, सेलिंग जैसी कई गेम्स भी मौजूद है। इस द्वीप पर 18 होल का एक गोल्फ कोर्स है, जोकि होल्फ लवर्स को बहुत पसंद आएगा। पार्टनर के साथ देखने के लिए यहां पर बिग बुद्धा नामक सोने की विशालकाय मूर्ति भी है, जोकि इस द्वीप की खास पहचान है।

PunjabKesari
PunjabKesari

बीच और समुद्र का किनारा देखने के अलावा यहां का प्राचीन गांव, रेस्तरां, बार और दुकानें पर्यटकों को अपनी ओर अट्रैक्ट करती हैं। यहां पार्टी के शौकिन लोगों के लिए फ्री एंट्री वाले नाइटक्लब्स के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं। इसके अलावा यहां के बाजार की चमक-धमक आप कभी नहीं भूल पाएंगे।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News