19 APRFRIDAY2024 6:47:20 PM
Nari

लड़का करने लगे ऐसी हरकतें तो समझ लीजिए...!

  • Updated: 11 Jan, 2017 11:56 AM
लड़का करने लगे ऐसी हरकतें तो समझ लीजिए...!

जब किसी लड़के को सच्चा प्यार होता है तो वह अजीब सी हरकतें करते करने लगता है। अपने प्यार को पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगा रहता है। वैसे तो सबी पुरूष रोमांटिक नहीं होते लेकिन अपने प्यार का इजहार करने के लिए वह अपने पार्टनर को स्पैशल फील करवाते है। आइए जानते है जब लड़के को सच्चा प्यार होता है तो कैसी हरकतें करने लगता है। 


- कुछ बातें ऐसी होती जिनको आप सुनना पसंद नहीं करती लेकिन लड़का जानकर आपसे वहीं बात करेंगा। इसके जरिए वह आपको अपने प्यार की भावनाओं को समझाना चाहता है। 

- अक्सर देखा जाता है कि पुरूषों को महिलाओं के साथ शॉपिंग जाना पसंद नहीं होता है लेकिन लड़का अपने प्यार को समझाने और आपकी पसंद और नपसंद समढने के लिए शॉपिंग पर जाता है। 


- ज्यादातर पुरूष अपने डर के बारे में किसी से बात नहीं करते है लेकिन जब लड़के को किसी लड़की से प्यार हो जाता है तो वह अपनी हर छोटी-बड़ी बात शेयर करने लगता है। 

- वह अपनी हर खुशी के काम लड़की को शामिल करने लगते है। अपने दोस्तों के साथ घूमना कम कर देते है। इससे भी पता लगता है कि लड़का लड़की से सच्चा प्यार करता है। 

- जब लड़के को सच्चा प्यार होता है तो वह बार-बार उस लड़की से मिलने के बहाने ढूंढने लगता है। उसको अपनी बातों से इंप्रैस करने की कोशिश करता है।

Related News