23 APRTUESDAY2024 8:19:04 PM
Nari

कहीं आपकी होने वाली बहु इन राशियों की तो नहीं ?

  • Updated: 09 Apr, 2018 10:58 AM
कहीं आपकी होने वाली बहु इन राशियों की तो नहीं ?

सास और बहु का रिश्ता बहुत प्यारा होता है। इस रिश्ते में प्यार और तकरार होना आम सी बात है। खट्टी-मिट्ठी तकरार और नोंक-झोंक होना भी जरूरी है। तभी आपस में प्यार बना रहता है। मगर कुछ बहुएं एेसी होती है जिनकी अपनी सास से बिल्कुल भी नहीं बनती। इसके पीछे का कारण बहुओं का स्वभाव हो सकता है। आज हम आपको एेसी ही राशियों की लडकियों के बारे में बताएंगे जिनकी जो अपनी सास को बिल्कुल पसंद नहीं करती और हर घड़ी उनसे लड़ती रहती हैं। तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में। 

 

1. मेष राशि
मेष राशि वाली लड़कियां किसी के कंट्रोल में रहना पसंद नहीं करती। इस राशि की लड़कियों को वह इंसान बिल्कुल पसंद नहीं आते जो दूसरों को आगे बढ़ने से रोकता है। इसके साथ ही इस राशि की लड़कियों को पसंद नहीं होता कि उसकी सास उनके काम में दखल दें। इसी बात को लेकर वह अपनी सास से झगड़ा भी कर बैठती है।

 

2. मकर राशि
मकर राशि कि लड़कियां बहुत ही जिद्दी स्वभाव की होती हैं। वह वहीं करती हैं जो उनका मन करता है। उनको घर का काम करना अच्छा नहीं लगता। मकर राशि वाली लड़कियां घर से बाहर निकलकर जॉब करना पसंद करती हैं। जो की उनकी सास को अच्छा नहीं लगता। सास के द्वारा कि गई रोक-टोक भी उनको रास नहीं आती। 

 

3 कन्या राशि
इस राशि वाली लड़कियां देखने में बहुत ही सुंदर होती है। वह शादी के बाद अपने पति को गुलाम बनाकर रखती हैं। पति वही करता है जो उसकी पत्नी उससे करने को कहती है। यही कारण है कि कन्या राशि के लड़िकयों की अपनी सास से बहुत कम बनती हैं।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News