25 APRTHURSDAY2024 1:20:17 AM
Nari

Valentine's Day पर घर को देना है रोमांटिक लुक तो अपनाएं ये टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Feb, 2018 04:36 PM
Valentine's Day पर घर को देना है रोमांटिक लुक तो अपनाएं ये टिप्स

वैलेंटाइन डे कपल्स अपने पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए कई तरह के प्लान बनाते है। अक्सर लोग पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ऐसी जगहें की तलाश में रहते है, जहां उन्हें कोई परेशान न करें। तो ऐसे में इसके लिए आपके घर से अच्छी जगहें कोई और हो ही नहीं सकती। आप अपने घर को ही वैलेंटाइन के लिए सजा कर अपने पार्टनर के साथ अकेले समय बिता सकते है।

घर को रोमांटिक लुक बनाने का तरीका 

आपके घर में कोई आपको परेशान भी नहीं करेगा और आप अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें भी कर सकते है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जिसकी मदद से आप अपने घर को वैलेंटाइन डे स्पैशल बना सकते है। बस थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने घर को वैलेंटाइन के लिए सजा सकते है।


लाल रंग से करें सजावट


घर को रोमांटिक लुक देने के लिए आप लाल रंग की हार्ट शेप गुब्बारे, गुलाब के फूल और फूलों के गुलदस्तों से डेकोरेट कर सकते है। दीवारों पर लाल रंग के रिबन से सजावट कर दें। इसे और स्पैशल बनाने के लिए आप टेबल पर अपने पार्टनर के लिए एक खूबसूरत-सा लव मैसेज लिख कर भी सजावट कर सकते है।

 

 Best Romantic Home Decoration  images -   बेस्ट रोमांटिक होम डेकोरेशन इमेज 

PunjabKesari, वैलेंटाइन डे इमेज, रोमांटिक लुक इमेज,  रोमांटिक होम डेकोरेशन इमेज 
आप सोफों पर हार्ट शेप या लाल रंग के कुशन रख सकते है। इसके अलावा आप लव मैसेज या लव सिंबल वाले कुशन से भी डेकोरेशन कर सकते है। आप बैडरूम में लाल रंग की चादर बिछा कर उसे खूबसूरत दिखा सकती हैं।

Romantic Home Decorating ideas Image  -  रोमांटिक होम डेकोरेटिंग आईडिया इमेज

PunjabKesari, वैलेंटाइन डे इमेज,  रोमांटिक होम डेकोरेशन इमेज 

Romantic Room Decoration with Candles Image  - रोमांटिक रूम डेकोरेशन विथ कैंडल्स इमेज

PunjabKesari, वैलेंटाइन डे इमेज,  रोमांटिक होम डेकोरेशन इमेज 

कैंडल लाइट डिनर


पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए आप स्पैशल डिनर प्लान बनाएं। डिनर टेबल को पर्ल्स, कैंडल, फ्लावर या चॉकलेट के साथ डेकोरेट करें। वैलेंटाइन डे केक लेकर आएं या फिर अपने हाथों से ही इसे बना लें। आप चाहें तो कैंडल लाइट डिनर भी प्लान कर सकती है। इसके लिए टेबल को खूशबूदार और सुदंर कैंडल से सजाएं।

Romantic Candle Light dinner Images - रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर इमेज

PunjabKesari, वैलेंटाइन डे इमेज, रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर इमेज,  रोमांटिक बैडरूम डेकोरेशन फोटो,  घर की रोमांटिक डेकोरेशन फोटो

Candle Light pictures Photos - कैंडल लाइट पिक्चर फोटो

PunjabKesari, वैलेंटाइन डे इमेज,ड्राइंग रूम डेकोरेशन फोटो, कैंडल लाइट पिक्चर फोटो

ड्राइंग रूम की सजावट


ड्राइंग रूम की सजावट करने के लिए आप फोटो फ्रेम से डेकोरेशन कर सकते हैं। आप अलग-अलग रैड हार्ट शेप पेपर पर पार्टनर की खूबियों का जिक्र करके इस फोटो फ्रेम को ड्राइंग रूम में सजा दें। आप चाहें तो इस पर खूबसूरत मैसेज भी लिख सकते है।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News