19 APRFRIDAY2024 3:56:19 PM
Nari

'ऑन स्क्रीन' भाई-बहन का किरदार निभा चुके ये स्टार्स 'रियल लाइफ' में हैं Couple

  • Updated: 25 Aug, 2017 12:26 PM
'ऑन स्क्रीन' भाई-बहन का किरदार निभा चुके ये स्टार्स 'रियल लाइफ' में हैं Couple

टीवी सीरियल्स के कलाकार भी बॉलीवुड स्टार्स की तरह हमारी जिदंगी में खास जगह बना लेते हैं। अभिनय के लिए इन कलाकारों को क्या कुछ नहीं करना पड़ता। वे अपनी असली जिदंगी के रिश्तों को भूलाकर शो में काम करते हैं। ऐसे ही कुछ टीवी शो के स्टार्स हैं जो रियल लाइफ में पति-पत्नि हैं लेकिन सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाते हैं। आइए जानिए ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में


1. शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ 
सीरियल ससुराल सिमर से मशहूर हुए ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं लेकिन ये दोनों सीरियल कोई लौट के आया है में भाई-बहन की जोड़ी में नजर आए।
PunjabKesari
2. रिंकु धवन और किरण करमारकर
टीवी शो कहानी घर घर की में बहन-भाई का किरदार निभा चुके रिंकु धवन और किरण करमारकर रियल लाइफ में पति-पत्नी हैं। शो को खत्म हुए काफी साल बीत चुके हैं लेकिन इनकी शादी शो से पहले हुई थी।
PunjabKesari
3. अविनाश सचदेव और शलमली देसाई
कई सीरियल्स में काम कर चुके अविनाश सचदेव की शादी शलमली देसाई से हुई। इन दोनों ने टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं में देवर-भाभी का किरदार निभाया था।
PunjabKesari
4. चारू असोपा और नीरज मालवीय
ये दोनों स्टार्स ने सीरियल मेरे अंगने में चचेरे भाई-बहन का किरदार निभाया था और यहीं से इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।
PunjabKesari
5. रोहन मेहरा और कांची सिंह 
स्टार प्लस के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता में भाई-बहन की भूमिका निभा चुके रोहन मेहरा और कांची सिंह असल जिदंगी में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
PunjabKesari
 

Related News