19 APRFRIDAY2024 11:47:54 AM
Nari

Winter Night को भी स्पेशल बना देंगे ये रोमांटिक डेटिंग टिप्‍स

  • Updated: 18 Nov, 2017 05:23 PM
Winter Night को भी स्पेशल बना देंगे ये रोमांटिक डेटिंग टिप्‍स

पहली हो या दूसरी डेट पर जाते समय हर कोई नर्वस होता है। सर्दियों में डेट पर जाने का अहसास ही अलग होता है। हर कोई अपनी डेट को स्पेशल बनाने के लिए कई तरह के तरीके सोचते है। आज हम आपको कुछ रोमांटिक और यूनिक आइडिया देंगे जिससे सर्दियों में आपकी डेट यादगार बन जाएगी।
 

1. मूवी डेट प्लान
सर्दि की डेट को रोमांटिक बनाने का सबसे अच्छी तरीका है कि आप पार्टनर के साथ नाइट रोमांटिक मूवी देखने जाएं। इस बहाने आप एक दूसरे के साथ बाहों में बाहें डाल कर कई घंटे साथ रहते है।

PunjabKesari

2. कॉफी डेट
सर्दियों में आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को उनकी फेवरेट जगहें पर कॉफी डेट पर भी लेकर जा सकते है। गर्मा-गर्म कॉफी आपकी डेट को और भी खुशनुमा बना देगी।

3. नाइट कैंपिंग
पार्टनर के साथ रोमांटिक टाइम के लिए आप उन्हें नाइट कैंपिंग पर ले जा सकते है। पार्टनर को सिक्योर फील करवाने के लिए आप फ्रेंड्स कपल्स के साथ ग्रुप डेट भी प्लान कर सकते है।

PunjabKesari

4. लेट नाइट आउटिंग
नाइट डेट पर आप पार्टनर के साथ आउटिंग या रोलरकोस्टर राइट पर जा सकते है। इसके अलावा आप पार्टनर के साथ रोमांटिक नाइट लॉन्ग ड्राइव या डिनर पर भी जा सकते है।

5. रोमांटिक वॉक
रात को साथ पार्टनर के साथ वॉक करते हुए आप उन्हें गिफ्ट देकर इसे स्पेशल बना सकते है। पार्टनर के साथ शाम की सर्दी में रोमांटिक वॉक करना सबसे अच्छी आइडिया है।

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News