25 APRTHURSDAY2024 3:31:48 AM
Nari

ऐश्वर्या की ये आदतें ही बना देती है उन्हें Perfect Mom

  • Updated: 28 Aug, 2017 02:07 PM
ऐश्वर्या की ये आदतें ही बना देती है उन्हें Perfect Mom

मां को ऐसे ही ममता की मूर्त नहीं कहा जाता है। मां भले ही बाकी के काम करना भूल जाए लेकिन अपने बच्चों को खाना और प्यार देना कभी नहीं भूलती है। अगर मां कहीं बाहर भी होती है तो भी उसे अपने बच्चों की फिक्र लगी रहती है। इन सभी बातों के कारण ही तो वह परफैक्ट मां कहलाती है। बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय भी परफैक्ट मॉम की कितनी में शामिल है। वह काम से ज्यादा अपने बेटी अराध्या को महत्तव देती है। आइए जानते है एश की ऐसी ही कुछ बातें, जो उन्हें बनाती है बैस्ट मॉम। 

 

टाइम निकालना

PunjabKesari
एश अपने व्यस्त शेड्यूल में भी अपने बेटी के लिए टाइम निकाल ही लेती है। बेटी अराध्या को खुद ही स्कूल छोड़ने और लेकर आना वह कभी नहीं भूलतीं। अगर कहीं बाहर भी जाना हो तो बेटी को साथ लेकर जाती है। 

शूटिंग डेट्स
ऐश्वर्या अपनी शूटिंग की डेट्स भी  अराध्या के कंफर्ट को ध्यान में रख कर ही तय करती हैं। दरअसल, उन्हें अपने बेटी की काफी चिंता लगी रहती है। वहीं बेटी  अराध्या भी अपनी मां का पूरा-पूरा ध्यान ऱखती है। 

खुद करती है देखभाल

PunjabKesari
ऐश्वर्या की यह आदत काफी खास है कि वह अपनी बच्ची को मैड के हवाले नहीं रखती। बल्कि उसकी देखभाल खुद ही करती है। बस यहीं बात उन्हें बाकी मॉम से अलग और परफैक्ट बनाती है। 

फिल्मों से लिया ब्रेक 

PunjabKesari
जब अराध्या ने जन्म लिया तो ऐश्वर्या ने फिल्मों से काफी समय तक ब्रेक लिया। दरअसल,ऐश्वर्या काम से ज्यादा अपनी बच्ची को अहमियत देती है। वह अपनी बच्चों के बचपन को अपनी आंखों से देखना चाहती है और अपनी बच्ची की हर छोटे-बड़े पल को महसूस करना चाहती है। 

खेल में भी देती है साथ 

PunjabKesari
इतना ही नहीं, एश बेटी आराध्या के साथ खेल-खेल में भी खूब मस्ती करती है। एश हर जगह पर इसलिए बेटी को साथ ऱखती है कि कहीं उसके अकेलापन महसूस न हो। इसलिए हर खेल में उसका पूूरा-पूरा साथ देती है। 

आईफा पर भी नहीं छोड़़ा बेटी का हाथ 

PunjabKesari
एयरपोर्ट से लेकर कांस फैस्टीवल, आईफा अवार्ड तक हर जगह ऐश्वर्या ने आराध्या का हाथ थाम कर रखा है। यहां तक ही एयरपोर्ट पर भी एश ने आराध्य का हाथ कभी नहीं छोड़ा। 

बेटी को भी रखती है टिप-टॉप

PunjabKesari
जैसे हर इवेंट में एश अपने स्टाइल को मेनटेंन रखती है। वहीं वह अपने बेटी को भी स्टाइल के मामले भी टिप-टॉप रखती है।   

Related News