18 APRTHURSDAY2024 11:15:22 AM
Nari

हार्दिक ही नहीं, ये क्रिकेट स्टार भी बॉलीवुड हसीनाओं के प्यार में हुए दीवाने!

  • Updated: 10 May, 2018 01:04 PM
हार्दिक ही नहीं, ये क्रिकेट स्टार भी बॉलीवुड हसीनाओं के प्यार में हुए दीवाने!

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट स्टार का रिश्ता बहुत पुराना है। एेसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होने खिलाडियों को अपना जीवन साथी चुना है। इसके अलावा कई एेसे भी हैं जिनके रिलेशनशिप के चर्चे तो बहुत हुए मगर बात शादी तक नहीं पहुंच पाई। आजकल एक और भारतीय क्रिकेट के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आ रही हैं। आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताएंगे। 


1.हार्दिक पांड्या और एली अबराहम

PunjabKesari


भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे हार्दिक पांडया की पर्सनैल लाइफ को लेकर एक खबर बहुत चर्चा में है। मीडिया में आई खबरों की माने तो हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस एलीअवराम को डेट करें हैं। मगर इस खबर के बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।


2. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

PunjabKesari


भारतीय टिम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी बहुत हिट है। पीछले साल इन दोनों ने गुपचुप शादी रचाई थी। इनकी प्रेम कहानी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी से पहले इनका एक बार ब्रेकअप हुआ फिर दोनों एक-दूसरे के साथ आए। अब इनका रिश्ता अटूट बंधन में बंध चुका है।


3. युवराज सिंह और हेजल कीच

PunjabKesari


युवराज सिहं उस बॉलीवुड हीरोइन के प्यार पर गिरफ्तार हो गए जिन्होंने उनको पहली बार रिजेक्ट कर दिया था। इस बात का खुलासा युवराज ने खुद एक टी.वी शौ में किया था। 4 साल के इंतजार के बाद आखिर 2017 में दोनों शादी के बंध में गए।


4. हरभजन सिंह और गीता बसरा

PunjabKesari


इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 1 साल तक डेट किया। रिलेशनशिप के दौरान कई बार इनके ब्रेकअप की खबरे भी आई। मगर इन सब को झूठा साबित करते हुए दोनों नें शादी कर ली। आज दोनों एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता हैं। 
 

5. जहीर खान और सागरिका घाटे

PunjabKesari


जहीर खान ने भी बॉलीवुड हसिना सागरिका घाटे को ही अपना जीवन साथी चुना। दोनों ने पीछले साल नवबंर में एक दूसरे से शादी की। इनकी जोड़ी बी टाउन की काफी फेमस जोड़ियों में से एक है। 

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News