19 APRFRIDAY2024 6:06:21 PM
Nari

ऑफिस जाने की जल्दी में ये ब्यूटी टिप्स करेंगे मदद

  • Updated: 30 May, 2017 03:33 PM
ऑफिस जाने की जल्दी में ये ब्यूटी टिप्स करेंगे मदद

पंजाब केसरी (ब्यूटी) :  भागदौड़ भरी जिदंगी में लोगों के पास सही ढंग से तैयार होने का समय भी नहीं होता। यह मुश्किल ज्यादातर महिलाओं में देखने को मिलती है क्योंकि सुबह के समय घर का सारा काम करना पड़ता है। ऐसे में मेकअप के दौरान जल्दबाजी में महिलाएं कई चीजें भूल जाती हैं जिससे काफी परेशानी होती है। इसके लिए सुबह के समय हर महिला को कुछ आसान टिप्स अपनाने चाहिए जिससे वे समय पर ओर सही ढंग से तैयार हो सकें।


स्टिक प्रॉडक्ट्स
PunjabKesari
सभी महिलाओं को चाहिए कि वे अपने मेकअप के लिए स्प्रे और स्टिक प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करें क्योंकि ऐसे ब्यूटी प्रॉडक्ट्स से चेहरे का मेकअप जल्दी हो जाता है जिससे समय बचता है।

कलर्ड लाइनर
PunjabKesari
आंखों को सुंदर बनाने के लिए महिलाएं आई लाइनर और काजल का इस्तेमाल करती हैं। लाइनर को सूखने में थोड़ा समय लगता है जिससे उसके फैलने का डर रहता है। ऐसे में कलर लाइनर का इस्तेमाल करें जिससे आंखों की खूबसूरती भी बढ़ेगी और लाइनर फैलेगा भी नहीं।

सही ढंग से रखें प्रॉडक्ट्स
सुबह के समय जल्दबाजी में सामने पड़ी चीज भी दिखाई नहीं देती तो ऐसे में हमेशा अपने ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को अरेंज करके रखें ताकि सुबह उन्हें ढूंढने में आपका समय बर्बाद न हो।

लिपस्टिक
PunjabKesari
कई बार सुबह मेकअप करने का बिल्कुल टाइम नहीं होता। ऐसे में सिर्फ एक लाल रंग की लिपस्टिक से ही अपनी लुक को स्टाइलिश बना सकते हैं। 

BB और CC क्रीम
चेहरे को चमकदार बनाने के लिए पूरा मेकअप करने का समय न हो तो मार्किट से अच्छी क्वालिटी की BB और CC क्रीम खरीदें। इस क्रीम को चेहरे पर लगाने से दाग-धब्बे सब दूर हो जाते हैं।

बालों को कंघी 
PunjabKesari
लंबे बालों में अक्सर उलझन पड़ जाती है जिसे सुलझाने के लिए सुबह टाइम नहीं होता। ऐसे में हर रोज रात को ही बालों में कंघी करें और चोटी बनाकर सोएं जिससे सुबह उलझन नहीं पड़ेगी।

रात में बाल धोना
सुबह के समय बाल धोने से एक तो वे जल्दी सूखते नहीं दूसरा टाइम भी बर्बाद होता है। इसके लिए रात में ही बाल धोकर सोएं।
 

Related News