23 APRTUESDAY2024 9:18:13 AM
Nari

गर्लफ्रैंड को पार्टनर की ये बाते करती है ज्यादा Irritate

  • Updated: 08 Aug, 2017 11:40 AM
गर्लफ्रैंड को पार्टनर की ये बाते करती है ज्यादा Irritate

हर रिलेशनशिप में लड़कियों का बात-बात पर नाराज होना आम बात है। कई बार तो लड़के इस बात से परेशान हो जाते है। अक्सर लड़को को गर्लफ्रेंड के बिना वजह नाराज हाेने की शिकायत रहती है लेकिन लड़को के अनजाने में की गई किसी गलती के कारण लड़कियां अक्सर नाराज हो जाती है। आपको शायद नहीं पता कि लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर हर्ट हो जाती है। आज हम आपको ऐसी कुछ बाते बताएंगे जिससे आप अपनी गलतियों को न दोहरा कर आप अपने रिशते में ताजगी और प्यार काे बरकरार रख सकते है।

 

1. ज्यादा प्यार
अक्सर ध्यान रखने वाले पार्टनर लड़कियों को ज्यादा पमसद आते है लेकिन यहीं प्यार जब उन्हें पाबंधी लगने लगता है तो वो नराज हो जाती है। केयर दर से बड़ जाने पर लड़कियों को घुटन महसूस होने लगती है। इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड को छोटी-छोटी बातों पर टोकने की आदत को तुरंत बदलें।

PunjabKesari

2. अनदेखा करना
हर लड़की के लिए उनकी लाइफ से जुड़ी छोटी से थोटी बात भी बहुत अहमियत रखती है फिर चाहे वो किसी से भी जुड़ी हो। किसी भी मूमेंट पर वो अपनी इन्ही बातों को लेकर इमोशनल हो जाती है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड किसी भी बात को लेकर भावुक हो जाएं तो उसे अनदेखा करने की बजाएं आप उन्हें स्पोट करें।

PunjabKesari

3. एटिट्यूड दिखाना
लड़के अक्सर अपने अंहकार के कारण अपने रिश्ते को खत्म कर लेते है। हमेशा लड़को अपनी ही बीत ही सही लगता है जिससे वो लड़कियों की बात को सुनना भी पंसद नहीं करते है। अपने इसी एटिट्यूड के कारण लड़के अपनी गर्लफ्रेंड की फिलिंग की कद्र नहीं करते है।

PunjabKesari

4. दूसरी लड़की की तारीफ
कोई भी गर्लफ्रेंड  इल बात को बर्दाश नहीं करती कि उसका ब्वॉयफ्रेंड किसी और काे देखें लेकिन लड़के इस बात को नहीं समझते और वो अपनी गर्लफ्रेंड के सामने दूसरी लड़की की केयर और तारीफ करने लगते है। इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए अपनी इस आदत को तुरंत ही बदल लें।

PunjabKesari

5. मेल दाेस्ताें से जलन
लड़के खुद तो अपनी हर फीमेल दोस्त सो बात करते है लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड को उनके मेल दोस्तों से बात करने से रोक देते है। आप उनके दोस्तों से जलन महसूस करने लगते है। मगर ऐसा करने से आपके पार्टनर को लगता है कि आप उनपर भरोसा नहीं करते। इसलिए अपने पार्टनर पर भरोसा रख कर उन्हें उनकी जिंदगी अपने तरीके से जीने का माैका दें।

Related News