20 APRSATURDAY2024 3:23:44 AM
Nari

आपकी ये 7 Weird बातें ही आपके पार्टनर को करती है Attract

  • Updated: 31 May, 2018 10:12 AM
आपकी ये 7 Weird बातें ही आपके पार्टनर को करती है Attract

अगर आप सोचती हैं कि कोई लड़का किसी लड़की की फिगर देखकर ही उसमें दिलचस्पी लेता है तो आप गलत है। हर लड़के को लड़कियों में अलग-अलग चीजें पसंद आती हैं। लड़कों को आप में बहुत से चीजें अच्छी लगती है जैसे कि एटीट्यूड, बिहेवियर, आपकी स्माइल या फिर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर। मगर आज हम आपको लड़कियों की ऐसी कुछ ऐसी Weird बातें बताने जा रहे हैं, जोकि लड़को को अट्रैक्ट करती हैं। आपने सोचा भी नहीं होगा कि लड़को को आपकी यह स्टूपिड हरकतें पसंद आ सकती हैं।
 

1. आपके बात करने का स्टाइल
हर इंसान के बात करने का अलग तरीका होता है, चाहे आपको अपने बात करने का तरीका थोड़ा अजीब लगे। मगर लड़के आपके इसी स्टाइल पर मर-मिटते हैं। लड़कों को आपके बात करने का अलग तरीका ही सबसे अच्छा लगता है।

PunjabKesari

2. आपको डरा हुआ देखना
आपके कुछ देखकर या किसी भी चीज से अचानक से डर जाती हैं तो लड़को को आपकी इस अदा पर बहुत प्यार आता है। आप डरते हुई अपने पार्टनर को पकड़ लेती हैं और वह आपको कम्फर्टेबल फील कराता है। ये सब उन्हें बहुत अच्छा लगता है।
 

3. आपके चश्मे
बेशक सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन लड़को को आप चश्मे में ज्यादा खूबसूरत लगती है। जी हां, ये फैक्ट है कि लड़को को बिना चश्मे की बजाए, लड़कियां चश्मे में ज्यादा क्यूट लगती है।

PunjabKesari

4. स्ट्रेच मार्क्स
चेहरे पर पड़ने वाले स्ट्रेच मार्क्स लड़कियों को बहुत खराब लगते हैं। उन्हें लगता है कि उनका पार्टनर उन्हें ऐसे पसंद नहीं करेगा लेकिन ऐसा नहीं है। लड़को आपकी यह चीज उन्हें अपने पुराने समय की याद दिलाती है, जिसे देखकर वह इमोशनल हो जाते हैं।
 

5. आपका टॉवल हेड
जब आप अपने बालों को तौलिए में बांधकर उनके सामने जाती है तो आपके पार्टनर को आपका यह फ्रैश लुक काफी पसंद आता है, खासकर तब जब आपके बाल लंबे हो।

PunjabKesari

6. आपका मेकअप करना
बेशक लड़को को बिना मेकअप के लड़कियां ज्यादा अच्छी लगती है लेकिन जब आप उनके सामने बैठकर तैयार होती है तो वह इस पल को सुकून से देखते हैं कि आप किस तरह तैयार हो रही हैं।
 

7. आपका पार्टनर की शर्ट पहनना
ओवरसाइज शर्ट में आप जैसा भी फील करें लोकिन आपका पार्टनर आपको उस वक्त शरारत भरी निगाहों से देखने लगता है। आप इस अजीब हालत में कहीं बाहर नहीं जा सकतीं पर वो आपको ऐसे भी बहुत पसंद करता है।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News