Twitter
You are hereNari

रिश्ता टूटने की कगार पर हो तो मिलते है ये 5 संकेत

रिश्ता टूटने की कगार पर हो तो मिलते है ये 5 संकेत
Views:- Sunday, September 10, 2017-10:31 AM

रिलेशनशिप में कई बार ऐसी परिस्थितियां आ जाती है जिसके कारण आपका पार्टनर के साथ झगड़ा हो जाता है लेकिन झगड़े बढ़ जाने पर आपको घुटन महसूस होने लगती है। ऐसे में आप इन झगड़ो को सुलझाने की कोशिश भी करते है। जिसके कारण झगड़े ओर भी ज्यादा बढ़ जाते है और आपको समझ में नहीं आता कि ऐसा क्यों हो रहा है। आज हम आपको ऐसे संकेतों के बारे में बताने जा रहें जिससे आपको पता चल जाएगा कि आपका रिश्ता टूटने की कगार पर है।

 

1. लड़ाई झगडे़
छोटे-मोटे लड़ाई झगडे़ तो हर रिश्ते में होते है लेकिन कई बार ये झगड़े ज्यादा बढ़ जाते है। ऐसे में एगर आपका पार्टनर बात पर लड़ने लगे और आपको कई-कई दिनों तक न बुलाए तो आपको समझ लेना चाहिए कि आपका रिश्ता टूटने की कगार पर है।

PunjabKesari

2. कमियां नजर आना
अगर आपका पार्टनर बात-बात पर आपकी कमियां गिनाने लगे तो समझे की अब आपका पार्टनर आपको पहले की तरह प्यार नहीं करता है। इसके अलावा आप दोनों के बीच का लगाव और आकर्षण भी खत्म हो जाता है।

PunjabKesari

3. व्यवहार में बदलाव
ऐसे समय में आपका पार्टनर आपकी बातों की तरफ ध्यान देना बंद कर देता है। उसका व्यवहार भी पहले की तरह नहीं रहता है। वो बात-बात पर आपको इग्नोर करने लग जाता है।

PunjabKesari

4. किसी और की तरफ आकर्षित होना 
अगरआपके पार्टनर का झुकाव किसी तीसरे इंसान की तरफ है तो समझ लें कि आपका रिश्ता बस टूटने ही वाला है। ऐसे में आपको भी समझ लेना चाहिए कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है।

PunjabKesari

5. नहीं रही दिलचस्पी
आप दोनों अगर एक दूसरे के बारे में सोचे बिना ही कोई भी प्लान बना रहें तो समझ ले कि अब इस रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। ऐसे में इस रिश्ते को समय रहते ही संबाल ले तो अच्छा है।

PunjabKesari