24 APRWEDNESDAY2024 3:47:34 PM
Nari

एक तरफा प्यार होने पर दिखाई देते हैं ये 5 संकेत

  • Updated: 25 Sep, 2017 04:14 PM
एक तरफा प्यार होने पर दिखाई देते हैं ये 5 संकेत

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है। जब किसी को प्यार हो जाता है तो वह व्यक्ति खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान समझता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें एक तरफा प्यार होता है। एक तरफा प्यार करने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और जब उनका प्यार पूरा नहीं हो पाता तो सबसे ज्यादा दुख भी उन्हीं को झेलना पड़ता है। चाहे वह लड़का हो या लड़की, एक तरफा प्यार करने वाले हमेशा दुखी ही रहते हैं। एक तरफा प्यार होने पर लड़का-लड़की में कुछ संकेत देखने को मिलते हैं। आइए जानिए ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में

पहला संकेत
इंटरनेट के इस जमाने में सभी युवा पीढ़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। ऐसे में जब किसी को एक तरफा प्यार हो तो वह हर समय अपने प्यार की प्रोफाइल सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं।
PunjabKesari
दूसरा संकेत
जिन लोगों को एक तरफा प्यार हो जाए तो वह अक्सर रात में तकिए को गले लगाकर सोते हैं और इस दौरान उनके मन में उसी इंसान का ख्याल होता है जिससे वह एक तरफा प्यार करते हैं।
PunjabKesari
तीसरा संकेत
जिस व्यक्ति से आप एक तरफा प्यार करते हैं। उसे मैसेज करने के बाद अगर वह देखने के बाद भी आपके मैसेज का जवाब नहीं देता तो आप उदास महसूस करते हैं।
चौथा संकेत
एक तरफा प्यार से रिजैक्शन मिलने के बाद भी जब आप उसकी हां का इंतजार करें और हर समय यही सोचें कि वह आपके पास वापिस आएगा तो यह भी एक तरफा प्यार के संकेत हैं।
पांचवा संकेत
अपने एक तरफा प्यार के दोस्तों से उसके बारे में जानकारी लेना और उसकी पसंद-नापसंद के बारे में जानना भी एक तरफा प्यार के संकेत हैं।


 

Related News