25 APRTHURSDAY2024 4:56:21 AM
Nari

दिल्ली की ये 5 किफायती Markets जो शॉपिंग के लिए हैं बैस्ट

  • Updated: 17 Jun, 2017 03:42 PM
दिल्ली की ये 5 किफायती Markets जो शॉपिंग के लिए हैं बैस्ट

पंजाब केसरी (ट्रैवलिंग) : महिलाओं को शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है। वैसे तो आजकल कई शॉपिंग मॉल हैं जहां हर किस्म की चीजें मिल जाती हैं लेकिन ज्यादातर महिलाएं ऐसी जगह जाना पसंद करती हैं जहां उन्हें कम कीमत में बढ़िया समान मिल सके। अगर आप भी किसी ऐसी ही जगह की तलाश में हैं तो दिल्ली शहर से बढ़िया जगह कोई नहीं है। इस मैट्रो शहर में कई ऐसी मार्किट्स हैं जहां कॉलेज जाने वाली लड़कियों से लेकर ब्राइडल लंहगों तक की शॉपिंग की जा सकती है। आइए जानिए दिल्ली की ऐसी ही कुछ किफायती मार्किट्स के बारे में

1. ग्रैटर कैलाश
PunjabKesari
दिल्ली शहर की ग्रैटर कैलाश मार्किट दो हिस्सों में बंटी है। यहां हर किस्म के समान की खरीददारी की जा सकती है। फुटवियर से लेकर एक्सेसरीज और कपड़े हर चीज को अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं। 

2. कमला नगर
PunjabKesari
दिल्ली के नार्थ एरिया में बनी यह मार्किट शॉपिंग के लिए सबसे बेहतरीन है। यहां ब्रैंडिड से लेकर साधारण कपड़ों की खरीददारी कर सकते हैं। यहां जगह-जगह आपको टेलर भी बैठे मिल जाएंगे जो उसी समय आपके खरीदे हुए कपडो़ं की फिटिंग कर देते हैं।

3. करोल बाग
PunjabKesari
इस मार्किट में मंहगी से लेकर सस्ती चीजें मिल जाती हैं। ब्राइडल लहंगों से लेकर ऑफिस वियर तक सभी आउटफिट्स सही बजट में खरीद सकते हैं। हैंडबैग्स, फुटवियर, श्रग और शॉर्ट्स ड्रैसेज सभी अपनी पसंद की खरीद सकते हैं।

4. लाजपत नगर
PunjabKesari
दिल्ली की लाजपत नगर में ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न वियर हर तरह के आउटफिट्स मिल जाएंगे। वहीं डेलीवेयर्स में पहने जाने वाले कुर्ते, टॉप, टी-शर्ट्स से लेकर फुटवियर  भी बहुत सही कीमत में मिल जाते हैं।

5. पालिका बाजार
PunjabKesari
कनॉट प्लेस के सैंटर में बसी यह मार्किट पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है। यहां लोग अपनी जरूरत का हर सामान खरीद सकते हैं। यहां सिर्फ महिलाओं की जरूरत का ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स के सामान की खरीददारी भी कर सकते हैं।

Related News