18 APRTHURSDAY2024 3:39:00 AM
Nari

दिल्ली: यहां से खरीदें थीम वेडिंग लहंगे

  • Updated: 02 Nov, 2016 04:16 PM
दिल्ली: यहां से खरीदें थीम वेडिंग लहंगे

हर लड़की का सपना होता है कि उसकी शादी में उसके लहंगे से लेकर फुटवियर तक सब कुछ परफैक्ट और डिजाइनर हो। ताकि हर कोई उसकी शादी वाली लुक को देखता ही रहे। अगर आपकी भी शादी होने जा रही है और आप अपनी शादी की शॉपिंग करने वाली है तो आज हम आपको कुछ ऐसी दुकानों के बारे में बताएंगे, जहां आपको डिजाइनर कपड़ों के साथ आपके बजट में कपड़े मिल जाएंगे। 

 

वैसे तो सभी जगहों पर शॉपिंग मॉल खुले है और वहां पर हर तरह की ज्यूलरी, साड़ियां, लहंगा और शादी से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी चीज मिलती है लेकिन आज हम बात कर रहे है दिल्ली में सबसे मशहूर चांदनी चौक के बाजार की। यहां शादी की हर तरह की ज्यूलरी साड़ियां, लहंगा सब चीजें मिलती है। 

 

चांदनी चौक के बाजार में खुली इन हाजारों दुकानों में से अपने लिए सबसे खास और स्टाइलिश लहंगा चुनना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी अपनी शादी की शाॉपिंग चांदगी चौक से करने वाले है तो आज हम आपको कुछ ऐसी फेमस दुकानों के बारे में बताएंगे, जहां आपकों डिजाइनर कपड़े आपके बजट में मिलेंगे। 

 

1. एशियाना कूट्योर

इस मार्किट में आपको लेटेस्ट और स्टाइलिश डिडाइनर ब्राइडल लहंगे आपके बडट में मिल सकते है। यहां आपको हाई क्वालिटी के साथ हर तरह का काम, जैसे मिरर वर्क, पर्ल वर्क, क्रिस्टल वर्क और रेशम वर्क किए हुए कपड़े मिल सकते है लेकिन इस स्टोर में जाने के लिए आपको अपॉइन्मेंट लेनी पड़ेगी। 

2. पाकिजा प्लाजा

इस मार्किट से आपको भारत में मौजूद हर तरह थीम वेडिंग के हिसाब से लहंगा आसानी से मिल सकता है। पाकिजा प्लाजा एम्ब्रॉयडरी और अलग-अलग तरह के क्रिस्टल, जरदोजी वर्क के लहंगे के लिए जाना जाता है। 

3. सुधीर भाई साड़ी वाला 

कमज बडट में बढ़िया डिज़ाइन्स के लंहगों के लिए यह सबसे मशहूर शॉप है। यहां आपको  ब्राइडल लहंगा, साड़ियां और सूट आसानी से मिल जाएंगे। 

4. अरूण वस्त्र भंडार

चांदनी चौक में कई दुकानें है, लेकिन अरूण वस्त्र भंडार जितनी कम कीमत में डिजाइनर लहंगे और साड़ियां कहीं और नहीं मिलेंगे। 

5. लहंगा हाउस

लहंगा हाउस की खास बात है कि यहां के लहंगे लखनऊ और कोलकाता में बनाए जाते हैं। इसके साथ ही आपको बड़े डिजाइनर्स के कपड़े आसानी से मिल जाएंगे। 
 

Related News