Twitter
You are hereLatest News

दुनिया का सबसे सुरक्षित देश, ना के बराबर है अपराध और भ्रष्टाचार

दुनिया का सबसे सुरक्षित देश, ना के बराबर है अपराध और भ्रष्टाचार
Views:- Saturday, January 13, 2018-12:06 PM

आज किसी भी देश में चले जाए, वहां कोई न कोई कमी दिख ही जाती है। आजकल दिनों-दिन बड़ रहे अपराध को देखकर लोग किसी दूसरी जगह पर अकेले जाने से पहले 10 बार सोचते हैं। वहीं भष्टाचार तो मानों कई देशों की पहचान ही बन चुकी है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज भी दुनिया में कई देश ऐसे है, जहां न तो कोई भ्रष्टाचार और न ही अपराध देखने को मिलता है। उन्हीं देशों में से एक है सिंगापुर। सिंगापुर दुनिया का एक ऐसा अनोखा देश हैं, जहां शायद ही कोई अपराध और भ्रष्टाचार देखने को मिल सकता है। यहीं वजह है कि यहां ज्यादातर लोग घूमना पसंद करते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari
घूमना ही नहीं, बहुत से लोग तो यहां आकर अपना करियर बनाना भी पसंद करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिंगापुर की अर्थव्यवस्था 250 अरब अमेरिकी डॉलर की है। सिंगापुर में अपराध दर सबसे कम है। यहां के कानून इतना सख्त है कि बेईमान नेता और अफसर यहां टिक ही नहीं पाते। आज के समय में सिंगापुर दुनिया की अर्थव्यवस्था, शिक्षा ,अनुसंधान का केंद्र है।

PunjabKesari

PunjabKesari
आसानी से कारोबार चलाने के लिए सिंगापुर 10 साल तक नंबर एक पर रहा है। वहीं भ्रष्टाचार ना के बराबर है, भ्रष्टाचार के पैमाने पर सिंगापुर एशिया में दूसरे नंबर रहा है। अगर आप कहीं घूमने की प्लानिंग बना रहे है या फिर कहीं सेटल होने का सोच रहे है तो सिंगापुर सबसे बैस्ट आप्शन है, जहां आप बेफिक्र होकर घूम सकते और चाहें तो अपना करियर भी बना सकते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP