20 APRSATURDAY2024 9:31:23 AM
Nari

ये हैं बॉलीवुड के मशहूर जीजा-साली की जोड़ियां

  • Updated: 10 Apr, 2017 04:59 PM
ये हैं बॉलीवुड के मशहूर जीजा-साली की जोड़ियां

पंजाब केसरी(रिलेशनशिप): 'साली आधी घरवाली', अक्सर लोगो के मुंह से सुना हैं। जीजा-साली का प्यार काफी अनोखा होता है क्योंकि साली अक्सर अपने जीजा से हंसी-ठिठोली करती है। उसे बात-बात पर टोन्ट लगाती है। जहां साली जीजा को तंग रखती है। वहीं जीजा अपनी साली की इन बातों को प्यार में लेता है और उसकी ठिठोली में खुद ही शामिल हो जाता है। 


फिल्मों में अक्सर आपने जीजा-साली की जोड़ियों देखी होगी लेकिन आज हम बॉलीवुड की रियल लाइफ के जीजा-साली की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो काफी मशहूर है। वहीं ये बॉलीवुड की सालियां अपने जीजू को अपना गाईड और बड़े भाई दर्जा देती है। आइए जानते है बॉलीवुड के की फेमसल जीजा-साली की जोड़ियां। 


1. करिश्मा- सैफ अली खान 

वैसे तो करिश्मा और सैफ पहले से ही काफी अच्छे दोस्त रहे है लेकिन जीजा-साली के रिश्ते में बंधते ही इनका रिश्ता काफी गहरा हो गया है। करिश्मा- करीना औक सैफ अक्सर एक साथ घूमते मस्ती करते दिखाई देते है। करिश्मा का अपनी जीजू सैफ के साथ काफी बॉडिंग है। 

2. तनीषा मुखर्जी-अजय

तनीषा मुखर्जी अजय को अपने जीजा के अलावा बड़ा भाई भी मानती है। इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉडिंग दिखाई देती है। इन दोनों को कई बार एक-साथ देखा जा सकता है। 

3. सबा अली खान-कुनाल खेमू

सबा सोहा अली खान की बड़ी बहन है। सब और उसके जीजू कुनाल खेमू के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।  जिस तरह सैफ अपनी साली को अच्छे से ट्रीट करते है । वैसे ही कुनाल खेमू का अपनी साली सबा के साथ काफी अच्छी बॉडिंग है। 

4. शमिता शेट्टी -राज कुंद्रा

जहां शिल्पा अपनी बहन को खूब प्यार करती है। हर इवेंट में उसे अपने साथ रखती है वैसे ही उनका पति अपनी साली शमिता शेट्टी की खास केयर करते है। राज कुंद्रा का कहना है कि शमिता का उनके साथ  काफी अच्छे से पटती है। वह शॉपिंग करने भी साथ ही जाते है। 

5. अरबाज खान-अमृता अरोड़ा

अरबाज खान और अमृता अरोड़ा भी दोस्त वाली केमिस्ट्री रखते हैं। मलाइका से तलाक के बाद भी अमृता और अरबाज को साथ देखा जाता है।

 

Related News