You are hereNari

समर सीजन में ट्राई करें ये ट्रैंडी हेयर स्टाइल

समर सीजन में ट्राई करें ये ट्रैंडी हेयर स्टाइल
Views:- Monday, May 15, 2017-3:23 PM

पंजाब केसरी(फैशन) : हर लड़की चाहती है कि सबसे अधिक खूबसूरत वो ही लगे।  अच्छा हेयर स्टाइल किसी भी लड़की की खूबसूरती में चार-चांद लगा देता है। जिससे हर कोई आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता। गर्मी का मौसम चल रहा है और आपके बाल भी छोटे हैं तो आप यह सोचकर टैंशन न लें कि आप हेयर बन नहीं कर सकती क्योंकि आज हम आपको ट्रैंडी और कुछ आसान से हेयर स्टाइल बनाना बता रहे हैं।ब्रेड और बन हेयर स्टाइल गर्मियों में एक हर लड़की कैरी करती है। 

PunjabKesari
पोनीटेल हेयर स्टाइल में आप बैंड की जगह बालों की ही पतली लेयर यूज कर सकते हैं। 

PunjabKesari
एक सिपंल पोनीटेल बनाएं फिर उन्हें सिंपल रबड़ से बांधे। इसके बाद पोनीटेल से बालों का एक लेयर निकाल कर बाकी बालों के साथ ब्रेड बनाएं। ऐसे 3-4 ब्रेड बनाएं और आखिर में रबर बैंड से इसे पोनीटेल से बांध लें।

PunjabKesari
एक पोनीटेल हेयर स्टाइल में आप आगे की तरफ तीन ब्रेड करके पीछे से सारे बालों का एक पानीटेल बना लें और उसके भी रबड़बैंड की जगह बालों का एक लेयर ही लपेट लें।
बो बन

PunjabKesari
बो बन स्टाइल दिखने में बिलकुल बो की तरह लगता हैं। जिसे कैरी करने पर आपका  बिलकुल ट्रेंडी लुक आएगा। बन हेयर स्टाइल बहुत ही कम्फर्ट हेयर स्टाइल होता है।इसके लिए आप एक पोनीटेल करके उसके सैंटर में बड़ा रबड़ बैंड डाल दें और उसके उपर से सारे बाल उल्टा कर दें। फिर इस पर सिंपल रबड़ लगा दें। फिर उसके साइड से बालों को जूड़ा पिन से सैट करके एक लेयर का बो बनाएं। 
डोनट बन 

PunjabKesari
डोनट बन क्यूट और स्टाइलिश होते है जिसके लिए बन मेकर की जरूरत पड़ती हैं। जिसे आप इंडियन और वेस्टर्नवियर दोनों के साथ कैरी कर सकती हैं।
मैसी बन

PunjabKesari
अगर आप अपने अंदर के फंकी साइड को बाहर लाना चाहती है तो इस बार मैसी बन को जरूर कैरी करें। क्योंकि इसे कैरी कर आप अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर भी जा सकती हैं। 
लो बन 
इंडियनवेयर के ऊपर लो बन खूब जंचता है लो बन स्टाइल आप सेंटर या मीडिल पाटिंग जिस तरह से बनाना चाहती है वैसे बना सकती हैं।