25 APRTHURSDAY2024 3:38:34 AM
Nari

गाऊन नहीं, Rao Mango ट्रैडीशनल साड़ी पहनकर शाही शादी में पहुंचेगी सुहानी

  • Updated: 19 May, 2018 01:21 PM
गाऊन नहीं, Rao Mango ट्रैडीशनल साड़ी पहनकर शाही शादी में पहुंचेगी सुहानी

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की शादी आज इंग्लैंड के विंडसर होने वाली है। प्रिंस हैरी और मेगन की शादी का पैसा दुनिया भर की चैरिटी फाऊंडेशन को बांटा जाएगा जो गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। इसी चैरिटी फाऊंडेशन में एक है 'Myna Mahila Foundation' भी हैं जो महिलाओं (पर्सनल प्रॉब्लम) के लिए काम करती हैं। 

PunjabKesari

 

'मायना महिला फाऊंडेशन' भी इस रॉयल शादी के लिए इंवाइट हैं। इस संगठन की फाऊंडर सुहानी जलोटा इस शादी में शामिल होने वाली हैं। वैसे तो शादी में शामिल होने के लिए ड्रैस कोड हैं जहां मेल फॉर्मल कपड़ों में आएगी वहीं महिलाओं को गाऊन व हेट के साथ अपनी उपस्थिति दिखानी होगी लेकिन सुहानी इस शादी में भारतीय सभ्यता को प्रमोट करेंगी और शादी में भारतीय डिजाइनर 'संजय गर्ग' की लेबल 'रॉ मैंगो' की सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनकर शादी में शामिल होगी। 

 

PunjabKesari

शादी में वह रॉ मैंगो कलर की साड़ी पहनेगी। इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि 'वह कुछ ऐसा पहनना चाहती थीं जो पारम्परिक भी हो और भारत का प्रतिनिधित्व भी करें, इसीलिए उनकी टीम ने साड़ी पहनने का फैसला लिया'।

 

PunjabKesari


आपको बता दें कि यह साड़ी वाराणसी रेशम ब्रोकेड, चंदेरी और ऑरेंज, पेस्टल शेड्स ऑफ पेल ब्लू, पिंक,लाइट ग्रे पिच, चांद बुटा, मैरी गोल्ड फूलों जैसे भारतीय रूपों के साथ कढ़ाई की गई है।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News