19 APRFRIDAY2024 2:34:42 PM
Nari

53 के बाद बिल्कुल बदल गया श्रीदेवी का स्टाइल!

  • Updated: 10 Feb, 2017 01:58 PM
53 के बाद बिल्कुल बदल गया श्रीदेवी का स्टाइल!

फैशन: बॉलीवुड की फेमेस एक्ट्रेस श्रीदेवी हमेशा अपने लेटेस्ट ट्रैंड्स के लिए जानी जाती है। श्री देवी ने 53 की उम्र में भी अपने लुक्स और स्टाइल को काफी परफैक्ट बनाया हुआ है। ऐसे माना जाता है कि 50 के बाद हर किसी में उम्रदराज के लक्षण दिखने लगते है लेकिन श्रीदेवी को देखा जाए तो इन उम्र में यह और भी खूबसूरत होती जा रही है। अगर इनकी फिनेस की बात करें तो वो भी बेहद परफैक्ट है। कोई वैडिंग फंक्शन हो या आर्वड फंक्शन यह हर जगह पर स्टाइलिस दिखती है। 


साड़ियों और गाउन्स में श्रीदेवी काफी एलिगेंट लगती है। यह वेस्टर्न और ट्रैडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत और हॉट लगती है। अगर इनके एयरपोर्ट स्टाइल की बात करें तो वाइड-लेग्ड ट्राउज़र्स तक जैसे कूल और कंफर्टेबल आउटफिट्स में बी बिल्कुल फैशनेबल लगती है। 


इनके फैवरेट डिज़ाइनर मनीष मल्लोत्रा और सब्यासाची आउटफिट्स के आउटफिट्स की भरमार अक्सर इनके वॉडरोब में लगी रहती है। यह अपनी खूबसूरत आउटफिट के लिए ही नहीं बल्कि ट्रैंडी एक्सेसरीज के लिए भी काफी मशहूर है। इनकी इसी स्टाइल के चलते कई लड़कियां इनको फॉलो करना भी पसंद करती है। आप भी श्रीदेवी के एयरपोर्ट स्टाइल से लेकर वेस्टर्न तक को अपना स्टाइल बना सकती है। 

Related News