19 APRFRIDAY2024 7:45:15 AM
Nari

इन तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे इस हॉट कपल के दीवाने

  • Updated: 24 Mar, 2017 04:41 PM
इन तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे इस हॉट कपल के दीवाने

फैशनः बॉलीवुड में कई कपल्स एेसे हैं जो हमेशा अपने स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहते हैं। एेसी ही एक बॉलीवुड जोड़ी हैं बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की। यह हॉट जोड़ी अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं। 

कई बार इन्हें शादी के फंक्शन पर देखा गया जहां यह जोड़ी अलग ही अंदाज में दिखाई देती हैं। हॉट होने के साथ-साथ यह कपल फिट भी है। बिपाशा की बात करें तो वह ट्रैडीशनल कम और वेस्टर्न आउटफिट्स में अधिक दिखाई देती हैं। वहीं, करण हमेशा कूल लुक में दिखाई देते हैं। फुटवियर में करण हमेशा फ्लिप फ्लॉप पहने नजर आते हैं,जिससे पता चलता है कि उन्हें फ्लिप फ्लॉप फुटवियर काफी पसंद है। करण को ब्लैक कलर भी काफी पसंद है क्योंकि वह हमेशा ब्लैक सूट पहनते हैं। यह कपल हमेशा शेड्स को अपनी लुक का हिस्सा बनाते है।

हाल में ही बिपाशा और करण वेकेशन पर गए थे, जहां उन्होंने खून एन्जॉय किया। यहीं नहीं, अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की,जिसमें उनका क्लासी लुक देखने को मिला। तस्वीरों में इनकी क्यूट सी केमिस्ट्री देखने को मिलती हैं। इस कपल का ड्रैसिंग स्टाइल कमाल का है। आप भी इनके स्टाइल को कॉपी कर सकते है। आज हम आपको इस कपल की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें इनका अलग ही स्वैग देखने को मिलता है। 


 

Related News