18 APRTHURSDAY2024 3:02:06 AM
Nari

Men accessories जो दें रॉयल टच

  • Updated: 24 Jun, 2017 04:32 PM
Men accessories जो दें रॉयल टच

पंजाब केसरी(फैशन): लड़कियां चाहे एथनिक वियर में हो या वेस्टर्न वियर में, दोनों के साथ ज्यूलरी या चंकी- फंकी एक्सेसरी वियर करना नहीं भूलती। एक्सेसरीज में उनके पास बहुत सारे ऑप्शन होते हैं। वह नेकलेस से लेकर फुट एक्सेसरीज तक कुछ भी कैरी कर सकती हैं जबकि लड़कों की एक्सेसरीज की बात करें तो कुछ गिनी-चुनी चीजें ही उनकी लिस्ट में शामिल होती हैं लेकिन उनकी गिनी चुनी एक्सेसरीज ही उन्हें एकदम प्रफैक्ट क्लासी लुक देती हैं। किसी खास पार्टी फंक्शन या दोस्त की शादी में वह शेरवानी के साथ स्टाइलिश सी टर्बन बांध सकते हैं। टर्बन को और भी ग्रैसफुल दिखाने के लिए खूबसूरत सी कलगी व ब्रोच भी लगा सकते हैं।  इसके अलावा कुर्ते व शर्ट पर लगे कफ़लिंक भी उन्हें क्लासी लुक देते हैं। यह पर्सनैलिटी को ओर भी दमदार बना देते हैं, जिसे देखने वाला देखते ही रह जाता है। 

कलगी
PunjabKesari
टर्बन पर लगी कलगी काफी अट्रैक्टिव लगती हैं। आप कलगी की जगह टर्बन में ब्रोच का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। कलबी भी आप कलरफुल स्टोन, कुंदन और पोल्की स्टाइल में ट्राई कर सकते हैं। राजा महाराजा कलगी लगाना नहीं भूलते थे। 

ब्रेस्लेट करें ट्राई
PunjabKesariवॉच की जगह पर लड़के आजकल ब्रेस्लेट भी ट्राई कर रहे हैं। लड़कों के ब्रेस्लेट वैसे लड़कियों की तरह चमक दमक में तो नहीं होते लेकिन अच्छे ब्रांड के यूनिक ब्रेस्लेट काफी एलीगेंट लगते हैं। आप लेदर, सिल्वर, गोल्ड प्लेटेड ब्रेस्लेट ट्राई कर सकते हैं।

ब्रोच से पाए रॉयल लुक
शेरवानी के साथ अगर आपने ब्रांडेड ब्रोच भी लगाया हो तो ग्रैस और भी बढ़ जाती हैं। ब्रोच आप कुंदन एमर्ल्ड ग्रीन स्टोन व पोलकी में भी ट्राई कर सकते हैं। सेलिब्रिटी डायमंड ब्रोच भी लगाना पसंद करते हैं जो उनकी रॉयल लुक की पहचान बनती है।

कफलिंक
शेरवानी, कुर्ते और शर्ट में बदन की जगह ब्रांडेड कफलिंक भी आपकी पर्सनैलिटी को अलग उभार देते हैं। अगर राजसी लुक पाना चाहते हैं तो इसे ट्राई करना ना भूले।


 

Related News