24 APRWEDNESDAY2024 11:59:13 PM
Nari

रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं इस टीवी एक्ट्रेस का ड्रैसिंग स्टाइल

  • Updated: 21 Feb, 2017 02:36 PM
रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं इस टीवी एक्ट्रेस का ड्रैसिंग स्टाइल

फैशनः आए दिन फैशन बदलता रहता है। लड़कियां भी लेटेस्ट फैशन को फॉलो करती हैं। वैसे तो लड़कियां बॉलीवुड डीवाज को ही कॉपी करती हैं लेकिन कुछ टीवी एक्ट्रेस अपने स्टाइल से बॉलीवुड डीवाज को भी मात दे रही है। एेसे में लड़कियां इन्हें फॉलो करने में पीछे नहीं हटती। कृतिका कामरा काफी फेमस टीवी एक्ट्रेस है। कामरा ने सीरियल कितनी मोहब्बत है में आरोही के किरदार से एंट्री की थी जिससे उन्होंने सभी के दिलों में अपने लिए जगह बनाई। शो में वह अधिकतर ट्रैडिशनल आऊटफिट पहने नजर आई।

कृतिका के स्टाइल के कई लोग दीवाने हैं। ट्रैडिशनल हो या वेस्टर्न वह हर आऊटफिट में स्टाइलिश दिखती है। रियल लाइफ में भी कृतिका का ड्रैसिंग स्टाइल काफी यूनिक है। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर शेयर करती है, जिसमें वह काफी खूबसरत लगती है। अपने सिंपल लुक में कामरा टॉप, स्कर्ट, कोट और स्नीकर्स को शामिल करती है। अपने लुक को पूरा करने के लिए शेड्स लगाती है। कई लड़कियां उनके लुक को कॉपी करती हैं। 

आज हम आपको कृतिका की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश और यूनिक है। आप भी इनके स्टाइल को फॉलो करके सबसे अलग दिख सकती है। 

Related News