23 APRTUESDAY2024 10:15:53 PM
Nari

Bday पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे बॉलीवुड स्टार

  • Updated: 20 Feb, 2017 07:43 PM
Bday पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे बॉलीवुड स्टार

फैशनः बॉलीवुड की फेमस जोड़ी शाहिद और मीरा हमेशा अपने स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं। आजकल शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म Rangoon में काफी व्यस्त है। उनकी फिल्म के रिलीज होने के ठीक एक दिन बाद उनका बर्थ डे है लेकिन उनकी वाइफ ने उनके लिए प्री-बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुईं।

शाहिद की प्री-बर्थ डे पार्टी में सभी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए। शाहिद ने पार्टी में व्हाइट बटन-डाउन शर्ट, डैनिम और फुटवियर में स्नीकर्स पहने हुए थे। उनकी वाइफ मीरा राजपूत न्यूड एम्ब्रॉएडर्ड ड्रैंस में नजर आईं। हॉलीवुड और बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली दीपिका पादुकोण पार्टी में गोल्डन पैंट्स और ब्लैक टॉप में दिखाई दीं। पार्टी में आलिया ने ब्लू आउटफिट के ऊपर पीच कलर का ओवरकोट पहना हुआ था। 

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पार्टी में शार्ट पहने नजर आईं। उन्होंने मोनोक्रोम ड्रैंस पहनी थी, जिसके साथ ब्लैक हाई हील्स पहनी हुई थी। मशहूर डिजाइनर मनीश मल्होत्रा भी पार्टी का हिस्सा बने। उन्होंने ब्लैक कलर का सूट वियर किया था। वरूण धवन भी अपनी गर्लफ्रैंड के साथ पार्टी में शामिल हुए। उनकी गर्लफ्रैंड नताशा ने ब्लैक कलर का आऊटफिट वियर किया था। 

Related News