23 APRTUESDAY2024 10:46:34 AM
Nari

'वीरे दी वेडिंग' फिल्म प्रमोशन में सोनम कपूर के 7 लुक, आपको भी बना देंगे उनका दीवाना

  • Updated: 30 May, 2018 07:24 PM
'वीरे दी वेडिंग' फिल्म प्रमोशन में सोनम कपूर के 7 लुक, आपको भी बना देंगे उनका दीवाना

जल्द ही सोनम कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' सिनेमा घरो में लगेने वाली है। फिल्म की प्रमोशन भी पूरे जोरों-शोरो पर हैं। फिल्म में ही नहीं बल्कि फिल्म के प्रमोशन में भी सोनम कपूर का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला है। उनके इन 7 लुक को देखकर कोई भी उनका दीवाना बन जाएगा। 


डिजाइनर रश्मि वर्मा की  गोल्डन साडी-कुर्ता में सोनम कूपर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अगर आप साडी को थोडा सा डिफरेंट करके पहनना चाहती हैं तो यहां से आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari
सोनम में दिल्ली प्रमोशन के दौरान पिंक कलर की आउटफिट्स पहनी थी। इस आउटफिट की स्लीव्स में मोतियों के डिजाइन बने हुए थे। 

PunjabKesari
म्यूजिक लॉन्च में सोनम कपूर एक बार फिर से अलग लुक और फैशनेबल अंदाज में नजर आईं। उन्होंने erdem की ग्रीन कलर की शाइनी ड्रैस पहनी थी जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

PunjabKesari

ब्लू क्रॉप टॉप और मैक्सी स्टाइल को आप भी गर्मियों में ट्राई कर सकते हैं। इन गर्मियों में आपके लिए परफैक्ट है। 

PunjabKesari
इस ड्रेस को सोनम कपूर ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के पहले ट्रेलर लॉन्च के समय पहना था। सोनम की यह वॉल्यूमिनियस बलून स्लीव्स वाली फ्लेयर्ड ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही है। इस ड्रेस के लिए सोनम की स्टाइलिंग उनकी बहन रिया कपूर ने की है।

PunjabKesari
ब्लू लंहगे में भी सोनम स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने अपनी  फोटो को इंस्टग्राम पर पोस्ट करते हुए सोनम ने लिखा है कि, मैं अपने पैशन प्रोजेक्ट के लिए बिलकुल तैयार हूं और बेसब्री से फिल्म के रिलीज का इन्तजार कर रही हूं, जहां आपको ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

PunjabKesari

ग्रे कलर की लॉन्ग स्कर्ट और कोट के साथ सोनम ने पैरों में ब्लैक स्नीकर्स पहने हैं। इस तरह तैयार होने का आइडिया शायद की किसी को आया होगा।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News