25 APRTHURSDAY2024 8:26:53 AM
Nari

सोनाक्षी से लें आई मेकअप के Sexy Ideas

  • Updated: 01 Aug, 2017 04:59 PM
सोनाक्षी से लें आई मेकअप के Sexy Ideas

जैसे-जैसे जमाना मॉडर्न होता जा रहा है वैसे ही फैशन भी बदलता रहा है। अगर मेकअप की बात करें तो वह भी आए दिन बदलता रहता है। आम लड़कियों अपने मेकअप टिप्स बॉलीवुड डीवाज से लेती है। उन्हीं के मेकअप स्टाइल को फॉलो करना पसंद करती है। वह ही बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा खास अपने आईमेकअप के लिए जानी जाती है। सोनाक्षी अपने आई मेकअप का खास ध्यान रखती है, तभी तो उन्हें परफैक्ट लुक मिलता है। अगर आप भी उनकी तरह परफैक्ट आई मेकअप करना चाहती है तो ये टिप्स फॉलो करना न भूलें। 

 

1. कैट आई लुक

PunjabKesari
विंग्‍ड आईलाईनर को लेकर सोनाक्षी किसी प्रिंसेस से कम नहीं लगती है। सनोक्षी का कैट आई लुक काफी परफैक्ट होता है, जिसको हर लड़की ट्राई कर सकती है। 

2. मेटैलिक स्‍मोकी आई लुक 

PunjabKesari
वैसे तो इन दिनों स्मोकी आई मेकअप काफी ट्रैंड में है। ज्यादातर बॉलीवुड की पसंद भी यहीं है। किसी आउटफिट के साथ मैचिंग आईमेकअप करना तो कोई सोनाक्षी से सिखें। उनका यह मेटैलिक स्‍मोकी आई लुक काफी खूबसूरत है। 

3. लैशेज़

PunjabKesari
अगर आप ज्यादा हाइलाइट आई मेकअप नहीं करना चाहती तो लैशेज़ का इस्तेमाल करें। यह आइडिया सोनाक्षी से बेहतर कौन दे सकते है। भले ही सनोक्षी कोई मेकअप न करें लेकिन लैशेज उनकी आंखों की खूबसूरती बढ़ा ही देते है। 

4. स्‍मोकी आई लुक

PunjabKesari
सोनाक्षी का स्मोकी आई मेकअप की बिल्कुल परफैक्ट होता है। किसी भी ड्रैस के साथ कैसा स्मोकी आई मेकअप होना चाहिए यह सिर्फ सोनाक्षी के लुक को देख अंदाजा लगाया जा सकता है। 

5. ओंब्रे आईलाइनर 
ओंब्रे आईलाइनर का क्रेज भी इन दिनों काफी हैं।अगर आप भी सोनाक्षी जैसा आईलुक पाना चाहती है तो उनका यह ओंब्रे आईलाइनर स्टाइल जरूर ट्राई करें। 

Related News