18 APRTHURSDAY2024 6:06:31 AM
Nari

डार्क ब्लू ड्रैस में दिखा सोहा का न्यू ईयर लुक

  • Updated: 03 Jan, 2017 02:23 PM
डार्क ब्लू ड्रैस में दिखा सोहा का न्यू ईयर लुक

फैशनः करीना कपूर की ननद सोहा अली खान फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। सोहा अली खान अपनी भाभी करीना की तरह हमेशा अलग लुक में नजर आती है। करीना और सैफ अली खान ने न्यू ईयर पार्टी रखी थी, जिसमें सोहा भी अलग लुक में नजर आईं।

सोहा का न्यू ईयर लुक काफी शानदार था। सोहा ने डिजाइनर शाहीन मन्नन द्वारा डिजाइन किया आऊटफिट कैरी किया था, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने डार्क ब्लू कलर की फुल स्लेव्स ड्रैस पहनी थी। उनकी ड्रैस पर बहुत ही खूबसूरत एम्ब्रायडरी की हुई थी। वैसै डिजाइनर शाहीन मन्नन की तैयार की गई सभी आऊटफिट्स में एम्ब्रायडरी देखने को जरूर मिलती है। फुटवियर की बात करें तो साेहा ने ड्रैस के साथ ब्लैक बूट्स पहने हुए थे। उनका हेयरस्टाइल भी ड्रैस के साथ काफी सूट कर रहा था। ड्रैस के साथ सोहा ने ब्लू कलर के इयररिंग्स पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने हाथ में रिंग भी पहनी हुई थी। 

सोहा ने ड्रैस के साथ हल्का मेकअप किया था। ऑल ओवर सोहा ब्लू ड्रैस में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में सोहा के इस स्टाइल को कॉपी कर सकती है। सोहा की ड्रैस विंटर के लिए बैस्ट थी। वैसे भी सोहा हमेशा हर आऊटफिट में स्टाइलिश और यूनिक लगती है। अगर आपको सोहा का लुक अच्छा लगा तो जरूर फॉलो करें। 
 

Related News