Twitter
You are hereNari

सोनम हो या कोई और, बहनें आपस में शेयर करती है ये बातें

सोनम हो या कोई और, बहनें आपस में शेयर करती है ये बातें
Views:- Tuesday, August 8, 2017-4:51 PM

दुनिया का बाकी रिश्तों जैसे ही दो बहनों का रिश्ता होता है जो प्यार और विश्वास से मजबूत होता है। इनकी जबरदस्त कैंमिस्ट्री ऐसी है कि पल में लड़ाई हो जाती है और दूसरे ही पल एक-दूसरे के लिए प्यार उमड़ने लगता है। इतना ही नहीं, अगर कोई बहन परेशानी में हो तो दूसरे बहन उसका झट से हल निकाल देते है। बस यही बातें दो बहनों के प्यार को और भी मजबूत बना देती है। जो बातें हम खुलकर मम्मी-पापा से नहीं कह पाते वो झट से जाकर बहन के साथ शेयर कर लेते है। अक्सर बहनों कुछ बातों आपस में शेयर करती है। आइए जानते है उनके बारे में।  

 

दो बहनें ही शेयर करती है ये बातें:

शाम को सेल पर चले क्या
भले उनका वार्डरोब कपड़ों से भरा पड़ा हो लेकिन जब बात सेल की आती है तो आपस में सलाह करने लगती है और सेल पर जाने प्लान बनाने लगती है। 

ड्रैस को लेकर पसंद
जब कोई लड़की कोई नई ड्रैस लेकर आती है तो एक बार पहनकर उसे पूरे परिवार को पहनकर दिखाती है। सबसे एक ही सवाल करती है मैं कैसी लग रही हू। भले ही पूरा परिवार उसे सुंदर कहें लेकिन लड़की को यकीन तभी आता है जब उसकी बहन इस बात के लिए हामी भरती है। 

मेरे लिए भी कुछ ले आना 
अगर एक बहुन कहीं बाहर घूमने या शॉपिंग करने जा रही है तो दूसरे अक्सर उसे यह बात कहेंगी कि मेरे लिए भी कुछ खाने को या कोई ड्रैस ले आना। 

मम्मी से नहीं कहना
बहनों के बीच अक्सर कुछ सीक्रेट्स होते है और वह दोनों एक दूसरे का राज छिपाकर रखती है। कई बार जब इनके बीच लड़ाई हो जाती है तो एक बहन दूसरी को ब्लैकमेन करती है तो दूसरे तरलें करके यह बात कहती प्लीज मम्मी से यह बात मत कहना। 

कुछ सीक्रेट्स
ब्वॉयफ्रैंड से जुड़ी बातें अक्सर बहने आपस में जरूर शेयर करती है। फिर कहीं घूमने जाना हो  या कोई और सबकुछ आपस में शेयर करती है।