18 APRTHURSDAY2024 11:59:32 PM
Nari

इन 5 बाताें से जानें अाप उनके लिए सिर्फ दाेस्त हैं और कुछ नहीं

  • Updated: 20 Dec, 2017 03:44 PM
इन 5 बाताें से जानें अाप उनके लिए सिर्फ दाेस्त हैं और कुछ नहीं

प्यार कभी भी और किसी से भी हाे सकता है। चाहे फिर वह अापका दाेस्त ही क्याें न हाे। लेकिन इस बात का कैसे पता लगाया जाए कि जाे अाप अपने दाेस्त के लिए फील करती हैं, वाे भी अापके लिए एेसा ही फील करता है। या फिर उसके लिए अाप सिर्फ एक दाेस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं। अगर अापकाे भी अपने दाेस्त से प्यार है और अाप उसके दिल की बात जानना चाहती हैं, ताे अाज हम अापकाे एेसी 5 बातें बताएंगे, जिनसे अाप इस बात का पता लगा सकती हैं। 
PunjabKesari
इन 5 तरीकाें से जानें उनके दिल की बातः- 

1) अगर अापका दाेस्त अापकाे अपने बाकी दाेस्ताें की तरह ‘bro’ या ‘buddy’ कहकर बुलाता है, ताे इसका साफ मतलब है कि वह अापकाे सिर्फ अपना दाेस्त मानता है, क्याेंकि अगर उसके मन में अापके लिए काेई फीलिंग हाेती ताे वह कभी भी अापकाे बाकी दाेस्ताें की तरह नहीं बुलाता। 

2) किसी लड़के के मन में अगर अापके लिए काेई फीलिंग है, ताे वह अापके साथ फ्लर्ट करने की काेशिश करेगा। चाहे बाद में वह इसे मजाक कहकर बात काे पलट दे। वह बाकी लाेगाें से ज्यादा अापकाे अटेंशन देगा। लेकिन अगर वह एेसा कुछ नहीं करता ताे इससे यह बात साफ हाे जाती है कि अाप उसके लिए एक दाेस्त है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। 

3) काेई भी लड़का उस लड़की के सामने दूसरी लड़कियाें की बात नहीं करता, जिसे वह प्यार करता हाे। अगर अापका दाेस्त भी अापसे बाकी लड़कियाें की तरफ अपनी पसंद जाहिर करता है, ताे वह अापके दाेस्त से ज्यादा और कुछ नहीं है।

4) अपने बाकी दाेस्ताें और अापके साथ हाेते हुए अगर उसके व्यवहार में काेई बदलाव नहीं अाता। वह अापकाे अपने दूसरे दाेस्ताें की तरह ही ट्रीट करता है, ताे अाप उनके लिए एक दाेस्त है।

5) अापका दाेस्त अगर अापकाे पसंद करता है, ताे वह कभी भी अापकाे किसी और लड़के के साथ देखना पसंद नहीं करेगा। लेकिन अगर अापके किसी और लड़के के साथ हाेने से उसे काेई फर्क नहीं पड़ता, ताे यह साफ संकेत है कि उनके मन में अापके लिए प्यार जैसी काेई फीलिंग नहीं है। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News