24 APRWEDNESDAY2024 7:36:15 PM
Nari

इन ट्रैंडी नेल आर्ट्स से दिखाए खुद को स्टाइलिश

  • Updated: 13 Sep, 2017 10:48 AM
इन ट्रैंडी नेल आर्ट्स से दिखाए खुद को स्टाइलिश

महिलाओं को लंबे बालों के साथ-साथ लंबे नाखुन रखना भी बहुत पंसद होता है। वैसे भी लंबे नेल पर नेल आर्ट करना आजकल काफी ट्रेंड में है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ आसान से नेल आर्ट के तरीके बताने जा रहें है जिन्हें बनाने में आसान के साथ-साथ देखने में काफी स्टाइलिश भी है। बस छोड़ी सी क्रिएटिविटी दिखा कर आप अपने हाथों को ब्यूटीफुल लुक दे सकती है। आइए जानते है इन इन नेल आर्ट के बारे में।

PunjabKesari

नेल पर लाइट और डार्क कलर का नेल पेंट लगा कर आप इसे छोटे मोती से सजा सकते है। इससे आप पार्टी और फंक्शन में लगा कर बी खुद को स्टाइलिश लुक दे सकते है।

PunjabKesari

केजुअल लुक के साथ नेल पेंट लगाने के लिए आप इसे भी ट्राइ कर सकती है।

PunjabKesari

स्ट्राइप्स वाले नेल आर्ट बनाने के लिए आप सबसे पहले व्हाइट नेल पेंट लगाएं। इसके बाद क्लीयर नेल पॉलिश लगा कर इसे सूखा लें। अब हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप्स नाखूनों पर चिपका कर नेल पेंट लगा लें। इन स्ट्राइप्स को हटाकर एक टॉप कोट लगा लें।

PunjabKesari

इस तरह के नेल पेंट लगाने के लिए आपको एक्सपर्ट होने की भी जरुरत नहीं है। कोई भी नेल पेंटलगा कर उसपर मोटे-मोटे डार्ट्स बना सकती है। आप चाहे तो नेल पर अलग-अलग डिजाइन भी बना सकती है।

PunjabKesari

हमेशा ट्रेंड में रहने वाले प्ंक कलर से आप खुद को ट्रैंडी लुक दे सकती है। पिंक कलर पर डिजाइन बनाने के लिए आप ब्लैक या व्हाइट कलर का इस्तेमाल कर सकती है।

PunjabKesari

किसी स्पेशल ओकेशन के लिए आप इस नेल डिजाइन को भी ट्राई कर सकती है। इसके लिए आप कोई भी नेल पेंट लगा कर इस पर गिल्टर लगा लें।

PunjabKesari

Related News