19 APRFRIDAY2024 11:54:16 PM
Nari

क्या आपको पसंद आया Shilpa Shetty का ये साड़ी लुक?

  • Updated: 26 Mar, 2017 12:54 PM
क्या आपको पसंद आया Shilpa Shetty का ये साड़ी लुक?

फैशन: बॉलीवुड में ऐसी बहुस सी स्टार्स है, जो 40 की उम्र के बाद भी काफी स्टाइलिश नजर आती है। उन्हीं में से एक बॉलीवुड की हॉट मम्मी शिल्पा शेट्टी भी है। ट्रैडीशनल हो या वेस्टर्न, शिल्पा हर तरह की आउटफिट को बखूबी से वियर करती है। अगर उनके साड़ी लुक की बात करें तो परफैक्ट फिगर में शिल्पा काफी हॉट लगती है। 


शिल्पा और फैशन का संगम काफी अच्छा है, वह हर स्टाइल को काफी अच्छे से फॉलो करती है। शिल्पा ने  डिजिटल माध्यम से अपने फैन को अपनी फिटनेस की तकनीक शेयर कीं। शिल्पा ने बताया कि उनकी परफैक्ट फिटनेस के पीछे योग काफी बड़ा हाथ है। उसी के वजह से वह आज हर साधारण महिला की पसंद बनी हुई है। इन्हीं की तरह दिखने के लिए महिलाएं हैल्दी डाइट और पागलों की तरह एक्सरसाइज में जुटी रहती है। हालांकि, शिल्पा अपने साधारण लुक को कैजुअल ग्रेस के साथ वियर करती है।  


हाल ही में शिल्पा शेट्टी को शांतनु और निखिल साड़ी में देखा गया,जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। कल रात एक अवॉर्ड फंक्शन में शिल्पा ब्लैक और व्हाइट साड़ी पहने हुए दिखाई दीं। इस एथनिक लुक के साथ उन्होंने एक्वामारीन ज्वैलरी(Aquamarine Jewellery) वियर कीं। उनकी साड़ी से ज्यादा आकर्षक उनकी ब्लैक रंग की बेल्ट थी, जिसे उन्होंने सिल्क साड़ी का साथ पियर किया हुआ था। अगर उनके हेयर स्टाइल की बात करें तो यहां उन्होंने तीन पार्ट में पोनी की हुई थी, जो काफी यूनिक हेयरस्टाइल था। ब्लैक और व्हाइट साड़ी के साथ शिल्पा ने हाथ में ब्लैक कलर का क्लच पकड़ा हुआ था, जो उनके एथनिक लुक को कम्पलीट कर रहा था।    
 

Related News