Twitter
You are hereNari

डिजाइनर अर्चना कोचर की ब्राइडल क्लैक्शन में शो-स्टॉपर रहीं संगीता बिजलानी और जरीन खान

डिजाइनर अर्चना कोचर की ब्राइडल क्लैक्शन में शो-स्टॉपर रहीं संगीता बिजलानी और जरीन खान
Views:- Thursday, August 10, 2017-2:23 PM

संगीता बिजलानी जोकि बॉलीवुड एक्ट्रैस रह चुकी हैं। वह काफी समय के बाद रैंप पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आईं। मुंबई में फोर्टिस अस्पताल के 15वें वार्षिक समारोह के दौरान डिजाइनर अर्चना कोचर ने अपने प्रोजेक्ट आशा के लिए एक फैशन शो आयोजित किया। यह सब उन्होंने 100 ह्रदय रोगी बच्चों के मुफ्त इलाज के लिए पैसों का आयोजन करने के लिए किया। इस फैशन शो में अर्चना कोचर ने अपने ब्राइडल लंहगो की कलैक्शन को लोगों के सामने पेश किया। उनके इस प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस संगीता बिजलानी और जरीन खान भी दिखाई दीं। 

PunjabKesari
PunjabKesariसंगीता बिजलानी लाल और बरगंडी रंग के स्लीवलैस गाउन में काफी हॉट लग रही थी। रफ्फल स्टाइल वाले गाउन पर बहुत सुंदर गोल्डन रंग का वर्क था। मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट विपुल भगत ने संगीता का काफी बढ़िया मेकअप किया था। खुले बाल और गहरे बरगंडी रंग की लिपस्टिक लगाए संगीता एक दम नैचुरल लुक में नजर आई।
PunjabKesariइसी के साथ ही जरीन खान ने नीले रंग का लंहगा पहना हुआ था जिस पर गोल्डन जरी वर्क था। ऑफ शॉल्डर ब्लाउज और मैंचिग ब्लयू ज्वैलरी के साथ जरीन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। लाल रंग की लिपस्टिक, बिंदी, चूड़िंया और बन हेयर स्टाइल के साथ जरीन ट्रैडिशनल लुक में दिखाई दीं। जरीन खान फैशन शो की शॉस्टॉपर रहीं।
PunjabKesari