Twitter
You are hereNari

अपनी एक्स गर्लफैंड को इस तरह इम्प्रैस करने में लगे हैं सलमान

अपनी एक्स गर्लफैंड को इस तरह इम्प्रैस करने में लगे हैं सलमान
Views:- Saturday, July 15, 2017-3:28 PM

बॉलीवुड सैलेब्स हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी कोई अपनी अपकमिंग फिल्म से चर्चा बटौर रहा होता है तो कभी अफेयर या ब्रेकअप के चलते खबरों में बना रहता है। दीपिका और रणवीर के बाद इन दिनों एक जोड़ी और खबरों का पात्र बनी हुई है। जी हां, अभिनेता रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रैंड का सहारा बने हुए है। ऐसा बताया जाता है कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड सलमान के साथ काफी जगहों पर दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

हाल ही में कैटरीना और सलमान इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवॉर्डस के संवाददाता सम्मेलन में पहुंचे। इस दौरान शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, अनुपम खेर, कृति सैनन, सुशांत राजपूत और वरुण धवन ने भी अपने-अपने आइफा अनुभवों को साझा किया। जब सलमान का नंबर लगा तो सलमान के मजाकिए लहजे में कहा मुझे तारीखें याद नहीं रहती, 'मुझे सिर्फ एक ही डेट याद है और वो है कैटरीना का बर्थडे।' इतना कहने के बाद उन्होंने कैटरीना के लिए गाना गाया 'हैपी बर्थडे टू यू.. हैपी बर्थडे डियर कैटरीना।' और उन्हें गले से लगा लिया। 

PunjabKesari


इसी दौरान कैटरीना से पूछा गया कि उनके लिए कौन सी ऐसी चीज यादगार है जो उन्होंने 18 साल की उम्र में की थी। तभी कैटरीना ने जवाब दिया मैं सलमान से मिली थी। इन सब बातों को जानकर लगता है कि शायद इन दोनों के बीच फिर से प्यार का दौर शुरू होने वाला है। 
PunjabKesari