25 APRTHURSDAY2024 4:49:44 PM
Nari

इन रोमांटिक अंदाज से रखें Lover के सामने मैरिज प्रपोजल

  • Updated: 19 Feb, 2018 11:50 AM
इन रोमांटिक अंदाज से रखें Lover के सामने मैरिज प्रपोजल

दोस्ती के दरमियन कब प्यार का एहसास होने लगता है, इस बात पता काफी देर बात पता चलता है। जब प्यार होता है तो हम अपने दिल की बात बताते हुए झिझकते है। हर वक्त ऐसा मौका ढूंढते है, जब हम उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखें और उसे किसी तरह का गुस्सा भी न लगे। परन्तु बहुत सी बार हमारा प्रपोज करने का तरीका ही गलत साबित हो जाता है। अगर आप चाहते है कि पार्टनर अपने शादी के प्रस्ताव को आसानी से मान जाए तो आज हम आपको प्रपोज करने के कुछ आईडिया बताएंगे, जो पार्टनर का खूब पसंद आएगा और शायद भी शादी के लिए मान भी जाए। 


1. ख्वाबों सी हकीकत

PunjabKesari
घोड़े पर सवार राजकुमार अपनी प्रेमिका को प्यार इंजहार करता है ये कांसेप्ट पुराना हो चुका है। आप चाहे तो अच्छी महंगी लग्जरी कार किराए पर ले। फिर उस कार में बैठकर प्रेमिका के साथ ऐसी जगह पर लेकर और मौका मिलते ही उनसे अपने दिल की बात कह डालें। 

2. जगमगाता प्रपोजल

PunjabKesari
जगमगाते दीयों के साथ मैरिज प्रोज करना काफी अच्छा ऑप्शन है। अगर इसके लिए आपको अपने दोस्तों की भी मदद लेनी पड़े तो अच्छी बात है। अपना कैंडल लाइट डिनर उसी तरह अरेंज करें, जैसे आप हमेशा करते है। डिनर खत्म होने के बाद प्रेमिका को जगमगाते दीपकों से लिखे गए वाक्य 'मुझसे शादी करोगी' की और लेकर जाए, इसस लड़की झट से खुश हो जाएगी और हां कर देगी। 

3. रोमांटिक सैर
सरप्राइज तो मानों लड़कियों की पंसदीदा चीज है। अगर आप भी फ्रैंड को शादी के लिए प्रपोज कुछ अलग अंदाज में करना चाहते है तो उसे रोमांटिक सैर पर लेकर जाए। किसी खूबसूरत डेस्टीनेशन में पहुंचकर और मूड बनाकर शादी का प्रस्ताव रख डालें। 

4. रिंग का सरप्राइज

PunjabKesari
भले ही यह तरीका पुराना है लेकिन काफी रोमांटिक है। गर्लफ्रैंड के सामने अचानक रिंग लेकर आए और उसे शादी के लिए प्रपोज करें। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News